मेरठ । सीए के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में रविवार को भामाशाह क्रिकेट ग्राउंड में सीए टी- 20 क्रिकेट लीग मैच खेला गया। मैच के दूसरे दिन फाइनल में गल्ली ब्वॉयज और पैंथर्स के बीच मुकाबला हुआ। इसमें पैंथर्स की टीम ने सात रन से लीग मैच जीत लिया।

मेरठ ब्रांच ऑफ सीआइआरसी ऑफ आइसीएआइ की ओर से मैच का आयोजन किया गया। पैंथर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट गंवाकर 180 रन का स्कोर खड़ा किया। इसमें सबसे अधिक अंकुल ने 52 रन और विशाल शर्मा ने 51 रन, दीपक जयसवाल ने 18, भूपेंद्र ने 33 रन का योगदान किया। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी गली ब्वॉयज की टीम सात विकेट पर 173 रन ही बन सकी। गली ब्वॉयज की ओर से राहिल ने 46 रन और कप्तान सनी अग्रवाल ने 37 रन का योगदान किया। मैच के दौरान मैदान पर तिरंगा भी लहराया। पुरस्कार वितरण के समय मेरठ ब्रांच के सीए मौजूद रहे। सीए-डे से पहले किया रक्तदान

हर साल की तरह मेरठ ब्रांच ऑफ सीआइआरसी ऑफ आइसीएआइ की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। एक जुलाई को सीए का स्थापना दिवस है। सीए-डे से पहले रविवार को भामाशाह पार्क के पास रक्तदान शिविर में सीए सदस्यों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। उन्होंने रक्तदान कर एक रक्तदान से तीन जीवन बचाने का संदेश भी दिया। शिविर में 55 लोगों ने रक्तदान किया। शिविर में वरिष्ठ चार्टर्ड एकाउंटेंट के साथ सीए की पढ़ाई करने वाले युवक और युवतियों ने भी भाग लिया। मेडिकल कॉलेज मेरठ के सहयोग से सभी ने रक्तदान किया। शिविर का संचालन सीए प्रभात गुप्ता ने किया। उन्होंने बताया कि सीए-डे पर हर साल रक्तदान शिविर आयोजित किया जाता है। इसके माध्यम से लोगों को रक्तदान करने के लिए प्रेरित भी किया जाता है।

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran