सहारनपुर, जेएनएन। मोहल्ला नूरबस्ती से लगभग एक माह से लापता युवक का शव बेहट के एक तालाब में बरामद हो गया है। एक महिला समेत चार युवकों को हिरासत में लिया गया है। प्रथम दृष्टया जांच में वजह प्रेम संबंध बताई जा रही है।

यह है मामला

नूरबस्ती निवासी 29 वर्षीय शौकत कपड़े की दुकान करता था। छह जुलाई की शाम को वह दुकान से लौटते समय लापता हो गया था। उसकी पत्नी ने छह जुलाई की रात को ही शहर कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने फोन की सीडीआर निकाली तो उसकी आखिरी लोकेशन बेहट क्षेत्र की मिली। इसके बाद पुलिस ने आखिरी बार जिस युवक से्र बात की उसका पता निकाला। यह युवक बेहट के मोहल्ला सड़कपार का रहने वाला निकला। पुलिस ने इससे सख्ती के साथ पूछताछ की तो उसने बताया कि अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर शौकत की हत्या करके शव को तालाब में फेंक दिया था। उसकी निशानदेही पर शव बरामद कर लिया गया। पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। हत्या की साजिश रचने वाली एक महिला को भी हिरासत में लिया गया है।

फोन पर करते रहे गुमराह

मृतक के भाई शहजाद का कहना है कि जिस समय उसके भाई का अपहरण हुआ तो उसका फोन चलता रहा। वह देर रात तक उससे फोन पर बात करने की कोशिश करते रहे, लेकिन फोन उठाने वाला बोल देता था कि शौकत किसी काम के लिए बाहर गया है। वह घर नहीं आएगा।

इन्‍होंने कहा

तीन युवक और एक महिला को हिरासत में लिया गया है। हत्या का कारण प्रेम संबंध का विरोध सामने आ रहा है।

राजेश कुमार, एसपी सिटी।

 

Edited By: Taruna Tayal