मेरठ, जेएनएन। भू-माफिया ने भाजपा नेता की चाची के प्लाट पर कब्जा कर लिया। विरोध पर पहले उनकी पिटाई की और फिर फायरिग कर दी। पड़ोसी के घर में घुसकर उन्होंने जान बचाई। हमलावर धमकी देते हुए फरार हो गए। तहरीर के आधार पर सीओ ने मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया है।

भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा में निवर्तमान पश्चिमी महामंत्री यासीन त्यागी की चाची साइना निवासी हुमायूं नगर ने बताया कि उनका एक प्लाट सुहेल गार्डन में है, जो उन्होंने शमशाद से खरीदा था। आरोप है कि आशियाना कालोनी निवासी कुछ लोग उस पर कब्जा कर रहे हैं। पहले भी उन्होंने इसका विरोध किया था। बुधवार को फिर से भू-माफिया पहुंच गए और प्लाट की बाउंड्री करने लगे। जानकारी पर वह पहुंची और काम बंद करने के लिए कहा। आरोप है कि इस पर उनके साथ पिटाई शुरू कर दी। एक युवक ने तमंचा निकाल लिया और फायरिग कर दी। जान बचाने के लिए वह पड़ोस के घर में घुस गईं। इस दौरान आरोपित ने कई राउंड फायरिग की। सूचना पर पीड़िता के पक्ष के लोग भी पहुंच गए थे। हालांकि तब तक हमलावर चले गए थे। साइना ने लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर दे दी है। सीओ अरविद चौरसिया ने बताया कि प्लाट पर कब्जे को लेकर विवाद हुआ था। तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

सिगरेट उधार न देने पर मारपीट

मोदीपुरम : खिर्वा रोड स्थित एक पेट्रोल पंप के सामने किराने की दुकान करने वाले एक सेवानिवृत्त फौजी से एक पुलिस वाले के बेटे ने सिगरेट उधार न देने पर मारपीट की। आरोप है कि युवक लगातार दुकानदार को धमकी दे रहा है। संत विहार कालोनी निवासी सेवानिवृत्त फौजी कुलदीप ने बताया कि वह खिर्वा रोड पर देव किराना स्टोर के नाम से दुकान करता है। पीड़ित ने बताया कि तीन दिन पहले उसकी दुकान पर एक युवक अपने दोस्तों के साथ सिगरेट लेने आया और सिगरेट उधार मांगने लगा। जिस पर कुलदीप ने उधार देने से मना कर दिया। आरोप है कि इसी बात पर युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की और धमकी देते हुए फरार हो गया। पीड़ित युवक पर कार्रवाई की मांग की है।

Edited By: Jagran