Move to Jagran APP

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर में साइकिल मिस्त्री की गोली मारकर हत्या, पूर्व प्रधान पर केस दर्ज

Bulandshahr Crime News बुलंदशहर में एक साइकिल मिस्त्री की रविवार की रात को गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। इस मामले में पूर्व ग्राम प्रधान के खिलाफ हत्‍या का केस दर्ज किया गया है। सिर पर गोली मारकर हमलावर फरार हो गए थे।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Mon, 08 Aug 2022 12:56 PM (IST)Updated: Mon, 08 Aug 2022 12:56 PM (IST)
Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर में साइकिल मिस्त्री की गोली मारकर हत्या, पूर्व प्रधान पर केस दर्ज
Bulandshahr Crime News बुलंदशहर में रविवार की रात साइकिल मिस्त्री की हत्‍या कर दी गई।

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। Murder In Bulandshahr बुलंदशहर जिले के थाना ककोड़ क्षेत्र के गांव अलौदा जागीर में रविवार की रात साइकिल मिस्त्री की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक के पुत्र ने पूर्व ग्राम प्रधान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। थाना ककोड़ क्षेत्र के अलौदा जागीर में 60 वर्षीय ओमप्रकाश पुत्र रामफल गांव के बाहर साइकिल मरम्मत का कार्य करता है। रविवार की रात खाना खाने के बाद ओमप्रकाश अपनी दुकान पर सो रहा था।

loksabha election banner

पुलिस भी पहुंच गई थी मौके पर

बताया जा रहा है कि रात्रि लगभग 12 बजे एक गाड़ी दुकान के पास आकर रुकी। ओमप्रकाश के सिर में गोली मार कर कार सवार फरार हो गए। जिससे ओमप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्र हुए। मृतक स्वजन भी मौके पर आ गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मृतक के पुत्र ललित ने गांव के पूर्व प्रधान के खिलाफ रंजिश के कारण हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

इनका कहना है

मृतक के पुत्र ने पूर्व प्रधान के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। हर बिंदु पर जांच की जा रही है।

- सुरेंद्र नाथ तिवारी, एसपी सिटी

चालक को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल

वहीं बुलंदशहर के खानपुर में बस स्टैंड के समीप गाड़ी खड़ी हटाने को लेकर चालक और सिपाही में नोकझोंक हो गई। सिपाही ने चालक को थप्पड़ जड़ दिया। जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायल हो रहा है। खानपुर में बुलंदशहर बस अड्डा के समीप एक टैंपों हटाने को लेकर नोकझोक के बाद सिपाही द्वारा चालक को थप्पड़ मारने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया।

जांच कर होगी कार्रवाई

वायरल वीडियो में एक सिपाही दूसरे साथी के साथ टैंपों चालक से नोकझोक करता हुआ नजर आ रहा  है। वहीं सिपाही चालक को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहा है। थानाध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह ने कहा कि मामले की जानकारी नहीं हैं। वीडियो की जांच कर कार्रवाई की  जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.