Move to Jagran APP

Bulandshahar Coronavirus News: बुलंदशहर में कोरोना के 31 नए पॉजिटिव मरीज मिले, 67 हुए ठीक, दो की मौत

बुलंदशहर में कोरोना के 31 नए पॉजिटिव मरीज मिले। साथ ही 67मरीज कोरोना मुक्त होने पर अस्पताल से बाहर आ गए। जिले में संक्रमितों की संख्या 3407 हो गई है। इसमें 2775 मरीज कोरोना मुक्त होकर घर पहुंच चुके हैं।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 11:58 PM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 11:58 PM (IST)
31 new positive patients of Corona found in Bulandshahr

बुलंदशहर, जेएनएन। कोरोना संक्रमण से आमजन को बचाने के लिए जागरुकता कार्यक्रम चलाने के साथ जांच भी की जा रही है, लेकिन वायरस का लगातार प्रसार होने से मरीजाें की संख्या में इजाफा हो रहा है। मंगलवार को जिले में कोरोना के 31 नए पॉजिटिव मरीज मिले। साथ ही 67मरीज कोरोना मुक्त होने पर अस्पताल से बाहर आ गए। जिले में संक्रमितों की संख्या 3407 हो गई है। इसमें 2775 मरीज कोरोना मुक्त होकर घर पहुंच चुके हैं। 571 मरीजों का इलाज किया जा रहा है।स्वास्थ्य अधिकारियों के मुताबिक रविवार को 1250 लोगों की जांच की गई। इसमें 31 नए मरीज सामने आए। जिसमें बुलंदशहर में नौ, बीबीनगर में दो, ऊचांगांव में तीन खुर्जा में पांच, शिकारपुर में दो, लखावटी में एक, स्याना में एक, डिबाई में एक और अनूपशहर में पांच नए रोगी मिले हैं। जिले में अब नए मरीज मिलने के बाद कुल संक्रमित रोगियों की संख्या 3407 पर पहुंच गई है। जबकि 67 मरीजों के ठीक होने के बाद अब कुल संक्रमितों की संख्या 2775 पर पहुंच गई है। अभी 571 रोगियों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। उधर, उपचार के दौरान दो रोगियों की मौत होने के बाद अब जनपद में कुल संक्रमण से मरने वालों की संख्या 58 हो गई। जिला सर्विलांस अधिकारी डा. रोहताश यादव का कहना है कि जहां नए मरीज मिले हैं उन क्षेत्रों को हॉट स्पाट घोषित कर सैनिटाइज किया जा रहा है। लोगों की लापरवाही के चलते कोरोना की चेन बढ़ रही है। लोगों को लगातार सतर्क किया जा रहा है और समझाया जा रहा है। 

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.