Move to Jagran APP

गैस पाइपलाइन बिछा रहे कर्मियों के साथ मारपीट में बसपा समर्थित पार्षद पति गिरफ्तार Meerut News

पाइपलाइन बिछा रहे गेल गैस कंपनी के कर्मियों के साथ मारपीट के आरोप में शनिवार को कसेरू बक्सर वार्ड संख्या 14 के बसपा समर्थित पार्षद पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 03:25 PM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 03:25 PM (IST)
गैस पाइपलाइन बिछा रहे कर्मियों के साथ मारपीट में बसपा समर्थित पार्षद पति गिरफ्तार Meerut News
गैस पाइपलाइन बिछा रहे कर्मियों के साथ मारपीट में बसपा समर्थित पार्षद पति गिरफ्तार Meerut News

मेरठ, जेएनएन। हाल ही में भूमाफिया घोषित किए गए कसेरू बक्सर वार्ड संख्या 14 के बसपा समर्थित पार्षद पति जयवीर गुर्जर को शनिवार को गंगानगर पुलिस ने नेहरू नगर कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने जब जयवीर को हिरासत में लिया तो उसने पुलिस के साथ भी हाथापाई की कोशिश की। एसओ का कहना है कि जयवीर को शांतिभंग के मामले में कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

loksabha election banner

गेल गैस कंपनी के कर्मियों के साथ की मारपीट

शनिवार की सुबह डिफेंस कॉलोनी से सटी नेहरू नगर कॉलोनी में गेल गैस कंपनी की ओर से पाइपलाइन को बिछायी जा रही थी। जिसके तहत कर्मचारी गड्ढे खोद रहे थे। बताया जा रहा है कि पार्षद पति जयवीर गुर्जर मौके पर पहुंचा और कर्मचारियों को धमकाते हुए जान से मारने की धमकी दी। कर्मचारियों ने कंट्रोल रूम पर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जयवीर गुर्जर को हिरासत में लेकर जीप में बैठा लिया। बताया यह भी जा रहा है कि जयवीर ने पुलिस के साथ हाथापाई करने की भी कोशिश भी की। जयवीर को लेकर पुलिस थाने पहुंची तो हवालात में जयवीर की हालत बिगड़ गई। पुलिस का कहना है कि हालत बिगड़ने का कोई ऐसा मामला नहीं है।

हिस्‍ट्रीशीटर बनाने की तैयारी में है पुलिस

एसओ रवि चंद्रवाल ने बताया कि जयवीर के खिलाफ शांति भंग में कार्रवाई करते हुए कोर्ट में पेश किया जाएगा। बताते चलें कि नेहरू नगर में पुनर्वास विभाग की 500 मीटर सरकारी भूमि को कब्जाने के आरोप में बसपा समर्थित पार्षद पति जयवीर गुर्जर को प्रशासन के आदेश पर भू माफिया घोषित किया गया था। जयवीर गुर्जर पर पहले से जमीन कब्जाने के आरोप लगते रहे हैं। जयवीर पर भावनपुर, इंचौली, सिविल लाइन, लालकुर्ती, गंगानगर समेत कई थानों में 22 मुक़दमे दर्ज हैं। जयवीर गुर्जर को हिस्ट्रीशीटर बनाने की तैयारी भी प्रकिया में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.