Move to Jagran APP

बीएसएनएल का इंटरनेट ठप, दिनभर परेशान रहे ग्राहक

बीएसएनएल के पांच एक्सचेंज में कनेक्टिविटी ब्रेक होने के कारण शनिवार को इंटरनेट ठप हो गया। नोएडा से साफ्टवेयर में तकनीकी टीम को काम पर लगाया गया तो चार एक्सचेंज चालू हो गए। लेकिन गंगानगर एक्सचेंज में शनिवार दोपहर चार बजे के बाद ही इंटरनेट चालू हो पाया। बीएसएनएल के नौचंदी परतापुर शास्त्रीनगर गगन विहार और गंगानगर में शनिवार सुबह इंटरनेट ठप हो गया। वाई-फाई और इंटरनेट के बीएसएनएल ग्राहक काम प्रभावित होने से परेशान रहे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Sep 2021 08:36 PM (IST)Updated: Sat, 18 Sep 2021 08:36 PM (IST)
बीएसएनएल का इंटरनेट ठप, दिनभर परेशान रहे ग्राहक
बीएसएनएल का इंटरनेट ठप, दिनभर परेशान रहे ग्राहक

मेरठ, जेएनएन। बीएसएनएल के पांच एक्सचेंज में कनेक्टिविटी ब्रेक होने के कारण शनिवार को इंटरनेट ठप हो गया। नोएडा से साफ्टवेयर में तकनीकी टीम को काम पर लगाया गया तो चार एक्सचेंज चालू हो गए। लेकिन गंगानगर एक्सचेंज में शनिवार दोपहर चार बजे के बाद ही इंटरनेट चालू हो पाया। बीएसएनएल के नौचंदी, परतापुर, शास्त्रीनगर, गगन विहार और गंगानगर में शनिवार सुबह इंटरनेट ठप हो गया। वाई-फाई और इंटरनेट के बीएसएनएल ग्राहक काम प्रभावित होने से परेशान रहे। नोएडा में तकनीकी टीम ने साफ्टवेयर एरर को ठीक किया। इसके बाद मेरठ शहर के चार एक्सचेंज में इंटरनेट चालू हो गया। गंगानगर में दोपहर बाद इंटरनेट कनेक्टिविटी चालू हो पाई।

loksabha election banner

बीएसएनएल ने मेला लगाकर बांटे फ्री सिम, नंबर भी पोर्ट किया : बीएसएनएल ने शनिवार को गढ़ रोड स्थित सोहराब गेट बस अड्डे पर मेले का आयोजन किया। मेले में ग्राहकों को फ्री सिम व निश्शुल्क मोबाइल नंबर पोर्ट की सुविधा दी गई। इस अवसर पर एफटीटीएच कनेक्शन की जानकारी भी दी गई। मेले में 152 सिम जारी किए गए जबकि एफटीटीएच के 17 और लैंडलाइन का एक नया कनेक्शन बुक हुआ। बीएसएनएल के मुख्य महाप्रबंधक राजदेव ने मेला कैंप का शुभारंभ किया। मेरठ एसएसए के महाप्रबंधक ज्ञानेंद्र कुमार द्विवेदी ने उनका स्वागत किया। महाप्रबंधक ने बताया कि बीएसएनएल ने एक दिवसीय मेले में ग्राहकों को आधार कार्ड की फोटो प्रति जमा कराकर फ्री सिम दिया किया। अन्य कंपनी के नंबर भी बीएसएनएल में फ्री में पोर्ट करने की सुविधा दी गई। उन्होंने बताया कि ग्राहक को सिम में 60 दिनों के लिए दो जीबी डाटा प्रतिदिन व 100 एमएमएस प्रतिदिन प्राप्त हुआ है। इसके अलावा फ्री सिम पाने वाले ग्राहकों को एफटीटीएच फाइबर टू द होम के प्लान के बारे में भी जानकारी दी गई। उन्होंने बताया कि एफटीटीएच कनेक्शन में 449 से 1499 रुपये के मासिक शुल्क पर इंटरनेट की शानदार सुविधा दी जाएगी। मेले में उप महाप्रबंधक एके गुप्ता, सहायक महाप्रबंधक मार्केटिंग प्रदीप कुमार मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.