Move to Jagran APP

जीजा के हमले में घायल साले की अस्पताल में मौत, दामाद ने पत्‍नी समेत पांच पर किया था हमला Bulandshahar News

दामाद ने चाकू से ससूराल में पत्‍नी समेत पांच को घायल कर दिया था और फरार हो गया था। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। अब साले की मौत हो गई है जबकि एक की गंभीर है।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 10:07 PM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 10:07 PM (IST)
जीजा के हमले में घायल साले की अस्पताल में मौत, दामाद ने पत्‍नी समेत पांच पर किया था हमला Bulandshahar News
जीजा के हमले में घायल साले की अस्पताल में मौत, दामाद ने पत्‍नी समेत पांच पर किया था हमला Bulandshahar News

बुलंदशहर, जेएनएन। नगर के आजादनगर कालोनी में जीजा के हमले में घायल युवक की उपचार के दौरान बीती रात मौत हो गई, जबकि मृतक की बहन की बहन और दूसरे भाई की हालत गंभीर बनी हुई है। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। उधर, घटना के बाद फरार हुए आरोपित को पुलिस तलाश रही है।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

मोहल्ला आजादनगर कालोनी में मायके में रही अफसाना पुत्री बूंदू खां को गुरुवार की सुबह उसका पति नई बस्ती नया गांव के थाना नजीबाबाद जनपद बिजनौर निवासी मोहसीन अपने साढू आकिल निवासी शिकारपुर के साथ लेने आया था। अफसाना के पिता बुंदू ने बेटी को भेजने से मना कर दिया था। आरोपित ने अफसाना को जबरन ले जाने का प्रयास किया और विरोध करने पर ससुर बुंदू, पत्नी अफसाना पर चाकू से वार दिए थे। बचाव में साले दानिश और फखरुद्दीन को भी चाकू से गोद दिया। इस दौरान फखरुद्दीन की मासूम पुत्री लाइवा को चाकू लगने से घायल हो गई थी। अफसाना व दानिश की हालत गंभीर होने पर बुलंदशहर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया था। देर रात दानिश की उपचार के दौरान मौत हो गई।

अफसाना की हालत गंभीर

कोतवाली निरीक्षक जितेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। बुंदू द्वारा दर्ज कराई गई जान लेवा हमले में रिपोर्ट में आरोपितों पर हत्या की धारा तरमीम की जा रही है। उधर, दानिश की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ। जबकि अफसाना की हालत गंभीर बनी हुई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.