बागपत, जेएनएन। कोताना में अनुसूचित जाति की बस्ती में निर्माणाधीन धार्मिक स्थल पर विशेष समुदाय के लोगों ने दोबारा ईंट डाल दी। इसके बाद बस्ती के लोगों में रोष व्याप्त हो गया है। लोगों का कहना है कि विशेष समुदाय के लोग निर्माण कार्य करने पर अड़े हुए हैं।

यह है मामला

कोताना गांव में कुछ दिन पहले अनुसूचित जाति की बस्ती में विशेष समुदाय के कुछ लोगों ने धार्मिक स्थल का निर्माण शुरू कर दिया था। बस्ती के लोगों ने इसका विरोध करते हुए धार्मिक स्थल का अनुमति के बिना निर्माण बताते हुए इसकी शिकायत पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों से कर दी थी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर निर्माण कार्य बंद करा दिया। बस्ती के लोगों ने बताया कि बुधवार की रात विशेष समुदाय के लोगों ने निर्माणाधीन धार्मिक स्थल पर काफी ईंट डलवा दीं, जिससे उनमें रोष व्याप्त हो गया।

लोगों का कहना है कि जो भी निर्माण कार्य हुआ है उसे हटवाया जाए। प्रशासन को इसमें हस्तक्षेप करना चाहिए। राजेंद्र, प्रदीप, सुरेश, सूबे ङ्क्षसह, ङ्क्षमटू कुमार ने चेताया कि यदि कोई घटना होती है तो पुलिस-प्रशासन इसका जिम्मेदार होगा। प्रभारी एसडीएम रामनयन ने बताया कि वह पुलिस को भेजकर मामले को दिखवा रहे हैं।

 

Edited By: Taruna Tayal