बिजनौर, जेएनएन। भाजपा प्रबुद्ध सम्मेलन में कार्यक्रम स्थल से बाहर कुछ लोगों ने गांव जैतरा निवासी भाजपा कार्यकर्ता दुष्यंत चौहान से मारपीट कर दी, जिससे वह घायल हो गए। दुष्यंत ने सम्मेलन में मंच पर पहुंचकर मुख्य अतिथि राज्यसभा सदस्य विजयपाल ङ्क्षसह तोमर को अपने साथ हुई मारपीट की जानकारी दी।

कार्यक्रम में व्यवधान होने के कारण विजयपाल सिंह तोमर और विधानसभा क्षेत्र प्रभारी मनोज सिवाच ने उन्हें शांत करते हुए बैठा दिया और बाद में अपनी बात रखने को कहा। इससे पहले दुष्यंत ने विधायक अशोक राणा के संबोधन के बीच खड़े होकर कार्यकर्ताओं से भेदभाव का आरोप लगाया था, जिसके बाद उन्हें बैठा दिया गया था। इससे भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त हो गया था। कुछ समय बाद दुष्यंत सम्मेलन स्थल से बाहर गए तो कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट कर दी। दुष्यंत के सिर में चोट आई है।

बुधवार रात दुष्यंत चौहान ने कोतवाली में विधायक पुत्र सहित चार नामजद और एक दर्जन अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। जिस पर पुलिस ने उन्हें मेडिकल के लिए सीएचसी भेजा, जहां से सिर में चोट के कारण उन्हें रेफर कर दिया गया। कोतवाल जीत ङ्क्षसह ने बताया कि तहरीर के आधार पर विधायक अशोक राणा के पुत्र प्रियंकर राणा, रोहित उर्फ सोनू, दाऊद और संजीव सहित एक दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

Edited By: Taruna Tayal