Move to Jagran APP

BJP Leader Murder Case: दो की गिरफ्तारी के बाद ढीली पड़ी बागपत पुलिस की कार्रवाई, तीन आरोपित अभी भी फरार

BJP Leader Murder Case बागपत में संजय खोखर हत्‍याकांड की जांच ढ़ीली पड़ गई है। अभी तक दो आरोपितों की ही गिरफ्तारी हो पाई है। तीन आरोपित अभी भी फरार चल रहे हैं।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 09:41 PM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 09:41 PM (IST)
BJP Leader Murder Case: दो की गिरफ्तारी के बाद ढीली पड़ी बागपत पुलिस की कार्रवाई, तीन आरोपित अभी भी फरार
BJP Leader Murder Case: दो की गिरफ्तारी के बाद ढीली पड़ी बागपत पुलिस की कार्रवाई, तीन आरोपित अभी भी फरार

बागपत, जेएनएन। (BJP leader Murder case) भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की हत्या के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditynath) ने आरोपितों को 24 घंटे में गिरफ्तार करने के निर्देश दिए तो पुलिस (Baghpat Police) हरकत में आई और समयावधि में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर हत्याकांड का राजफाश कर दिया, लेकिन फरार चल रहे तीन आरोपितों की गिरफ्तारी तो दूर उनकी परछाई तक भी नहीं जा सकी। पुलिस की नाकामी का यह हाल तो तब रहा जबकि एक आरोपित फेसबुक पर लाइव (Accused LIVE on Facebook) आकर स्वयं को निर्देाष बताकर ओझल भी हो गया।

loksabha election banner

सीएम के सख्‍ती पर हुई थी कार्रवाई

बागपत के छपरौली कस्बे में हत्या भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की हुई थी और मुख्यमंत्री के आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश भी दे, इसलिए छपरौली इंस्पेक्टर दिनेश चिकारा को निलंबित कर स्वॉट टीम के प्रभारी व तेज तर्रार माने जाने वाले इंस्पेक्टर संजीव कुमार को आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छपरौली थाने की कमान दी गई थी। संजीव कुमार ने हत्याकांड की देर रात यानी मंगलवार को मयंक डालर और अंकुश शर्मा को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर यह दिखाने का प्रयास किया कि वह जल्द ही सभी आरोपितों को जल्द ही पकड़ मुख्यमंत्री के निर्देशों का पालन कर लेंगे, लेकिन उसके दो दिन बाद भी थाना पुलिस नितिन धनकड़ और विनित समेत तीन आरोपितों में एक भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर सकी। महज दबिश ही देने का दावा करती रही। पुलिस की नाकामी का हाल तो यहां तक रहा कि आरोपित नितिन धनकड़ फेसबुक पर लाइव आकर सबको बता गया कि वह निर्देाष है और पुलिस इस घटना में निर्दोषों को फंसा रही है। पुलिस फेसबुक पर नितिन के लाइव को देखती ही रह गई, लेकिन गिरफ्तार नहीं कर सकी।

क्‍या कह रहे एसपी

बागपत एसपी अजय कुमार सिंह (Baghpat SP Ajay Kumar singh) ने बताया कि दो आरोपित गिरफ्तार कर लिए गए है, अन्य तीन आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। छपरौली इंस्पेक्टर को निर्देश दिए गए हैं कि सभी आरोपित गिरफ्तार कर लिए जाए।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.