Move to Jagran APP

गन प्वाइंट पर बाइक-नकदी लूटी, विरोध पर सिर फोड़ा

ाहर में बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। सिलसिलेवार वारदातों के क्रम में रविवार रात माधवपुरम सेक्टर-चार स्थित पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने गन प्वाइंट पर युवकों से बाइक-नगदी लूट ली।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 May 2019 10:00 AM (IST)Updated: Tue, 21 May 2019 06:26 AM (IST)
गन प्वाइंट पर बाइक-नकदी लूटी, विरोध पर सिर फोड़ा
गन प्वाइंट पर बाइक-नकदी लूटी, विरोध पर सिर फोड़ा

मेरठ । शहर में बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। सिलसिलेवार वारदातों के क्रम में रविवार रात माधवपुरम सेक्टर-चार स्थित पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने गन प्वाइंट पर युवकों से बाइक-नगदी लूट ली। विरोध करने पर बदमाशों ने एक युवक का सिर फोड़ दिया। भागते वक्त बाइक राहगीर से टकरा जाने से दो बदमाश सड़क पर गिर गए, जिन्हें दबोचकर लोगों ने धुनाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। बाकी बदमाशों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है।

loksabha election banner

माधवपुरम सेक्टर-एक निवासी विशाल पुत्र धर्मपाल सिंह ऑनलाइन बिजनेस करता है। रविवार रात करीब 10 बजे वह अपनी आर-1 बाइक में पेटेल डलवाने के लिए माधवपुरम सेक्टर-चार स्थित एस्सार पेट्रोल पंप पर गया था। उसके साथ उसका दोस्त शिवम पुत्र राजू निवासी इंदिरा कॉलोनी फ‌र्स्ट भी था। पंप के पास पहुंचते ही दो स्कूटी व एक बाइक पर आए छह बदमाशों ने दोनों को रोक लिया और गन प्वाइंट पर लेकर पर्स, मोबाइल व बाइक लूट ली। विरोध करने पर बदमाशों ने तमंचे की बट से शिवम का सिर फोड़ दिया और फरार हो गए।

टक्कर के बाद पकड़ा गया एक बदमाश, दूसरा भी हत्थे चढ़ा

भागते वक्त बदमाशों की करिज्मा बाइक सड़क पर जा रहे राहगीर से टकरा गई। उस पर सवार बदमाश बाइक समेत सड़क पर आ गिरे, जिन्हें लोगों ने दबोच लिया। आरोपितों की पहचान लिसाड़ी गेट के तारापुरी निवासी जफर व अमन के रूप में हुई है। बाकी बदमाश भी लिसाड़ी गेट के बताए जा रहे हैं, जिसकी तलाश में दबिश जारी है।

घटना के बाद माधवपुरम चौकी के सामने रूके बदमाश

लूटपाट के बाद बाकी बदमाश माधवपुरम चौकी के सामने रूके थे। वह पीछे रह गए अपने साथियों जफर व अमन का इंतजार कर रहे थे। पीछे भीड़ को आता देख बदमाश तारापुरी की तरफ फरार हो गए। एसपी सिटी एएन सिंह का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.