Move to Jagran APP

बिजनौर में लव जिहाद के आरोपित को पीटने का वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज

Video Viral in Bijnor सोशल मीडिया पर लव जिहाद के आरोपित को पीटने का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आ गई और मारपीट करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लि‍या।

By Himanshu DiwediEdited By: Published: Fri, 25 Dec 2020 10:41 PM (IST)Updated: Fri, 25 Dec 2020 10:41 PM (IST)
बिजनौर में लव जिहाद के आरोपित को पीटने का वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज
बिजनौर में लव जिहाद के आरोपित के पीटाई का वीडियो वायरल।

बिजनौर, जेएनएन। सोशल मीडिया पर लव जिहाद के आरोपित को पीटने का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आ गई और मारपीट करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लि‍या। जानकारी के अनुसार युवक अपना नाम बदलकर युवती को लेकर फरार हुआ था। जिसके बाद युवक पर लव जिहाद के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

धामपुर क्षेत्र के गांव किराखेड़ी निवासी साकिब (18) पुत्र अब्दुल वसी एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था। धामपुर कोतवाली पुलिस ने 15 दिसंबर को लव जिहाद का मुकदमा दर्ज कर आरोपित को जेल भेजा था। शुक्रवार को मामले में नया मोड़ आया। दरअसल, साकिब लड़की को लेकर नसीबपुर पहुंचा था। कुछ युवकों को इसका पता लगा तो उन्होंने उसे बुरी तरह पीटा। पिटाई का वीडियो भी बना लिया। वीडियो वायरल होने पर साकिब के घर वालों को उसकी पिटाई का पता लगा।

यह भी पढ़ें:- Meerut: लंदन से आया परिवार कोरोना की चपेट में, दंपत्ति, बच्‍चा समेत मां-बाप व भाभी संक्रमित; हड़कंप www.jagran.com/uttar-pradesh/meerut-city-three-people-found-for-covid19-in-meerut-who-came-from-london-on-14-december-21204787.html

साकिब की मां संजीदा पत्नी अब्दुल वसी ने पिटाई करने वालों के खिलाफ नहटौर थाने में तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर और वीडियो के आधार पर नसीबपुर निवासी साकिर अहमद पुत्र असलम और शहजाद पुत्र अली हसन को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाल एसपी सिंह ने बताया कि दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया है।

यह था मामला

धामपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग लड़की से साकिब की दोस्ती हो गई थी। आरोप है कि साकिब ने उसे अपना नाम सोनू बताकर प्रेमजाल में फंसा लिया। 14 दिसंबर को वह लड़की को लेकर फरार हो गया था। वह उससे निकाह करने की फिराक में था। लड़की के स्वजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लड़के को नहटौर के गांव नसीबपुर से दबोचकर लड़की को बरामद कर लिया था।

यह भी पढ़ें:- UP: बेटा चाहता था पिता... पैदा हुई बेटी, नफरत में मासूम का गला घोंटकर मार डाला

www.jagran.com/uttar-pradesh/meerut-city-father-brutally-killed-his-daughter-in-saharanpur-21203227.html


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.