बिजनौर, जेएनएन। नांगलसोती थाने के पूंडरी खुर्द गांव में पुलिस को ऐसे युवकों की तलाश है, जिन्होंने जन्मदिन की पार्टी में तमंचे पर पर डिस्को किया था। दरअसल, दो दिन पहले इंटरनेट मीडिया पर कुछ ऐसी फोटो वायरल हुई हैं, जिनमें एक स्कूल में कुछ छात्र पार्टी मना रहे हैं। एक स्टूडेंट के चेहरे पर केक भी लगा हुआ दिख रहा है। पार्टी में डांस के साथ तमंचा भी खुलेआम लहाराय जा रहा है। यह मामला जानकारी में आते ही पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। युवक से उसके साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।  

क्या है मामला

पूरा प्रकरण नांगलसोती गांव के पूंडरी खुर्द गांव से जुड़ा हुआ है। पिछले दो दिन से छात्रों की कुछ फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बताया गया है कि कुछ युवकों ने गांव के प्राथमिक विद्यालय परिसर में एक युवक के जन्मदिन की पार्टी मनाई।

गले की फांस बनी पार्टी

यह पार्टी अब उनके गले की फांस बनती जा रही है। इतना ही नहीं युवकों ने इस दौरान जमकर शराब पी और खूब तमंचे लहराए। इस दौरान डांस भी हुआ। युवक इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने जश्न मनाते हुए विद्यालय में भी तोड़फोड़ कर दी। विद्यालय की टाइल्स और फर्नीचर भी तोड़ डाला। युवकों में से ही उनके किसी साथी ने इन फोटो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल दिया। मामले को लेकर हड़कंप मच गया। अगले दिन विद्यालय पहुंचे स्टाफ और ग्राम प्रधान राधा देवी ने मामले की शिकायत नागलसोती पुलिस से कर दी। पुलिस ने फोटो में दिख रहे एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

तमंचा अभी बरामद नहीं

हालांकि पुलिस अभी तक जश्न में लहराए गए तमंचे को बरामद नहीं कर सकी है। युवक के पकड़े जाने के बाद उसके अन्य साथी घरों से फरार हो गए हैं। थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बताया कि घटना की जांच-पड़ताल की जा रही है। तमंचा बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है।  

Edited By: Himanshu Dwivedi