Move to Jagran APP

किराए के मकान में मामी के संग चल रहा था प्रेम प्रसंग, घरवालों के डर से उठाया ये दर्दनाक कदम

बागपत में किराए के मकान में एक युवक अपनी मामी को साथ लेकर रहता था। उन दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था। जानकारी मिलने उनके परिजन उन दोनों को गाड़ी में बैठाकर अपने साथ ले जाने लगे।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 12 Jun 2020 03:13 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jun 2020 08:29 PM (IST)
किराए के मकान में मामी के संग चल रहा था प्रेम प्रसंग, घरवालों के डर से उठाया ये दर्दनाक कदम
किराए के मकान में मामी के संग चल रहा था प्रेम प्रसंग, घरवालों के डर से उठाया ये दर्दनाक कदम

बागपत, जेएनएन। प्यार परवान न चढ़ता देख मामी-भांजे ने ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर चलती कार में जहरीला पदार्थ खा लिया। दोनों की रोहतक के एक अस्पताल में मौत हो गई। 

loksabha election banner

हरियाणा के सोनीपत के राई थाना क्षेत्र के जाटी गांव निवासी 25 वर्षीय युवक करीब एक सप्ताह से अपनी 32 वर्षीय मामी के साथ पाली गांव के एक मकान में किराए पर रहता था। मामी शादीशुदा थी। जानकारी मिलने पर उनके स्वजन गुरुवार को पाली गांव  पहुंचे और डांट फटकारकर उन दोनों को अपने साथ कार से घर ले जाने लगे। बताया जाता है कि जब ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे (ईपीई) पर पहुंचे तो दोनों ने गाड़ी में ही जहरीला पदार्थ खा लिया। आनन-फानन में स्वजन उन्हें सोनीपत के एक हॉस्पिटल में लेकर पहुंचे। वहां से इन्हें रोहतक के हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। दोनों की उपचार के दौरान मौत हो गई।

 रोहतक अस्पताल में मौत 

कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार का कहना है कि ग्राम पाली में रहने वाले युवक और महिला की रोहतक अस्पताल में मौत हुई है, हालांकि इस संबंध में किसी ने शिकायत नहीं की है। उधर पाली के ग्राम प्रधान कमल सिंह का कहना है कि युवक अपनी मामी को लेकर गांव में रह रहा था। स्वजन वापस ले जाने लगे तो रास्ते में ही दोनों ने जहर खा लिया। 

नोएडा में थी महिला की ससुराल 

ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाने के एसआइ नीरज शर्मा से फोन से प्राप्त जानकारी के मुताबिक हरियाणा निवासी महिला की शादी बिसरख थाना क्षेत्र के रोजा याकूबपुर गांव के युवक के साथ हुई थी। उनके एक बेटा है। महिला गत 24 मई को अपने मकान से लापता हो गई थी। उसके पति ने गुमशुदगी दर्ज करा दी थी। वह पहले भी एक दो बार लापता हो चुकी थी लेकिन बाद में लौट आती थी। 

मकान मालिक को नहीं दी थी सही जानकारी 

पाली के ग्राम प्रधान का कहना है कि किराए पर मकान लेते समय युवक ने मकान मालिक को सही जानकारी नहीं दी थी। हरियाणा के एक व्यक्ति के कहने पर उसको मकान किराए पर दिया गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.