Move to Jagran APP

सिर पर सेहरा, गले में नोटों की माला और मुंह पर मास्क लगा दूल्हा चल पड़ा पैदल, यह है मामला Meerut News

मेरठ कंकरखेड़ा के हाईवे स्थित जिटौली कट पर लगे भाकियू के धरना-प्रदर्शन में कई ऐसे वाहन फंस गए जिन्होंने जाम लगने की जरा भी जानकारी नहीं थी। इनमें कंकरखेड़ा से हलद्वानी बारात लेकर जा रहे दूल्हे की कार भी फंस गई।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 05:55 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 05:55 PM (IST)
मेरठ में जाम में फंसी बारात ।

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा के हाईवे स्थित जिटौली कट पर लगे भाकियू के धरना-प्रदर्शन में कई ऐसे वाहन फंस गए, जिन्होंने जाम लगने की जरा भी जानकारी नहीं थी। इनमें कंकरखेड़ा से हलद्वानी बारात लेकर जा रहे दूल्हे की कार भी फंस गई। दूल्हे के सिर पर सेहरा, गले में नोटों की माला और मुंह पर मास्क लगा था।

loksabha election banner

यह है मामला

कंकरखेड़ा निवासी दूल्हा सिर्फ तीस बारातियों की बारात लेकर हलद्वानी के लिए रवाना हुआ। दूल्हे के साथ उसके परिवार के चार सदस्य बैठे थे। जैसे ही दूल्हे की कार हाईवे पर जिटौली कट के पास पहुंची, तभी जाम में रूक गई। भाकियू के लोगों ने कार को आगे जाने नहीं दिया। दूल्हे ने कार से उतरकर हाथ जोड़कर धरना दे रहे लोगों से अपनी शादी के बारे में बताया और कार को निकलवाने को कहा। मगर, उन्होंने दूल्हे की कार को जिटौली कट से आगे नहीं जाने दिया। जिसके बाद निराश दूल्हा कार से उतरा और पैदल ही जाम वाली जिटौली कट को पार कर रेलवे फ्लाईओवर की ओर अपने दोस्तों संग चल पड़ा। वहीं दूल्हे की कार एक मैदान में उतरकर खेत के रास्ते होते हुए श्रीवेंक्टेश्वरा कालेज के सामने से हाईवे पर पहुंची। जिसके बाद दूल्हा अपनी कार में बैठकर दुल्हन को लेने हलद्वानी रवाना हो गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.