बागपत, जेएनएन। प्रशासन के मकान कुर्क करने के बावजूद हिस्ट्रीशीटर अमरपाल उर्फ कालू की पत्नी गुपचुप तरीके से मकान में टहलती रहती थी। अक्‍सर व अपने पड़ोसी के छत से होते हुए उस कुर्क मकान में घुस जाया करती थी। लेकिन यह किसी को भी नहीं मालूम की वह वहां पर क्‍या करती थी। जब इस बात की भनक प्रशासन को लगी तो प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई की, जिस कारण पुलिस ने कलुआ की पत्‍नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। अब उसकी गिरफ्तारी करने की तैयारी की जा रही है।

हिस्ट्रीशीटर अमरपाल उर्फ कलुआ ग्राम शेरपुर लुहारा, थाना छपरौली का हिस्ट्रीशीटर है। फरार है और उसपर हत्या, हत्या के प्रयास, अपहरण, डकैती समेत कुल 35 मामले दर्ज हैं। पुलिस ने उसका मकान पांच फरवरी को कुर्क कर लिया। इधर बीच पुलिस को सूचना मिली कि कलुआ की पत्नी किरण अपने पड़ोसी के मकान की छत के होते हुए अपने घर में घुस जाती है और वहां न मालूम क्या करती है। आगे, छपरौली के थाना प्रभारी प्रदीप शर्मा बताते हैं कि मकान कुर्क की कार्रवाई होने के बावजूद अपराधी अमरपाल की पत्नी किरण, पड़ोस के एक मकान की छत से होते हुए अपने कुर्क मकान में जाती है और पता नहीं क्या करती है। इस कारण आरोपित महिला किरण के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

पुलिस को इस बात की भी जानकारी नहीं है किस आखिर वह कुर्क मकान में करने क्‍या जाती थी। इसपर पुलिस का कहना है कि आरोपित महिला की गिरफ्तारी के बाद ही इस मामले से पर्दा उठ पाएगा। फिलहाल में उसकी गिरफ्तारी की तैयारी की जा रही है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।  

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021