Move to Jagran APP

सरधना में संगीत सोम के भाषण को लेकर पर अतुल प्रधान का पलटवार, कही यह बात

Atul Pradhan News सरधना में संगीत सोम की सभा के जवाब में अतुल प्रधान ने लाइव आकर रखी बात। अतुल बोले अब वह विधायक हैं उनसे हो सकेगा वैसा करेंगे। अतुल बोले कि संगीत ने किया जाट-दलित का अपमान गुंडई नहीं चलने दूंगा।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Mon, 14 Mar 2022 10:02 AM (IST)Updated: Mon, 14 Mar 2022 01:21 PM (IST)
Atul Pradhan News मेरठ में संगीत सोम पर नवनिर्वाचित विधायक अतुल प्रधान ने पलटवार किया है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Atul Pradhan News मेरठ के सरधना के खेड़ा इंटरकालेज में पूर्व विधायक संगीत सोम ने सभा की। इसके जवाब में अतुल प्रधान फेसबुक पर लाइव आए। संगीत की तरफ इशारा करते हुए कहा कि वे हार स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। उन्हें जनता का फैसला स्वीकार नहीं है। इसलिए दलित, जाट सभी जातियों को गाली दे रहे हैं। अतुल ने कहा कि मैं सरधना का विधायक हूं। मुझ से जो बनेगा मैं वह करूंगा। आज जिस तरह से जनमत का अपमान हुआ।

loksabha election banner

मैंने भी हारने पर लोगों को धन्‍यवाद किया था

आज सरधना विधानसभा क्षेत्र में मिटिंग हुई। मैने किसी भी जाति का अपमान नहीं किया। जब भी मैं हारा और हार स्वीकार कर लोगों का धन्यवाद दिया। चौबीसी सहित सभी लोगों की 2012 से 17 तक सभी की मदद की। अतुल आगे कहते हैं तुम्हारे घमंड को चकनाचूर किया है। गुंडई किसी की चलने नहीं दूंगा। सलावा में दलित एजेंट को भाजपाइयों ने पीटा। अतुल ने चेताते हुए कहा कि गलतफहमी निकाल दो। देश आजाद है। क्यों इनके घर पर पथराव करवा रहे हो। रही बात भीड़ इकट्ठा करने की ये तो मैं भी कर सकता हूूं लेकिन मंच से अपशब्द कहलवाना ठीक नहीं है। अतुल ने आगे कहा कि उन्हें जाट, ब्राह्मण और ठाकुर के भी वोट मिले।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.