Move to Jagran APP

Kidnapping of Student: सहारनपुर में स्‍कूल जा रही 8वीं की छात्रा के अपहरण का प्रयास, गाड़ी में बैठाकर भागने लगे बदमाश और तभी...

Kidnapping In Saharanpur सोमवार को बड़गांव के एक गांव की आठवींं की छात्रा जो सुबह के समय स्‍कूल जा रही थी। उसको कुछ युवकों ने गाड़ी में खिंचकर बैठा लिया और वाहन को तेजी के साथ वहां से लेकर फरार होने लगे।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Mon, 06 Sep 2021 02:40 PM (IST)Updated: Mon, 06 Sep 2021 02:42 PM (IST)
सहारनपुर में छात्रा के अपहरण का प्रयास। तस्‍वीर: थाने के बाहर जमा हुई भीड़

सहारनपुर, जेएनएन। दिनदहाड़े अपराध की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। सोमवार को बड़गांव के एक गांव की छात्रा को कुछ युवकों ने गाड़ी में खिंचकर बैठा लिया और वाहन को तेजी के साथ वहां से लेकर फरार होने लगे। छात्रा के चींख पुकार के कारण स्‍थानीय लोग गाड़ी का पीछा करने लगे। जिसके बाद आरोपितों ने छात्रा को गाड़ी से गिराकर फरार हो गए। परिजनों को इस इस घटना की सूचना होने पर मौके पर पहुंचे और पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया। गांव क ही एक युवक को नामजद व दो अन्‍य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

बडगांव के एक गांव निवासी कक्षा 8वीं की छात्रा अपने घर से सिसोनी गांव के एक सीबीएसई स्कूल के लिए चली थी। रास्ते में सिसोनी चौराहे पर स्थित मानव केंद्र के बाहर गाड़ी लिए खड़े तीन युवकों ने छात्रा को रास्ते से उठाकर गाड़ी में बैठाया और लेकर फरार हो गए। छात्रा का अपहरण होते देख साथी छात्रों ने शोर मचाते हुए गांव में सूचना दी तो गांव के सैंकड़ों लोगों ने गाड़ी का पीछा किया। भीड़ को देख अपहरणकर्ताओं ने छात्रा को महेशपुर बस अड्डे से पहले गाड़ी से धक्का देकर गिरा दिया ओर फरार हो गए।

सड़क किया जाम

छात्रा के पिता ने सैंकड़ों लोगों के साथ थाना पर घटना की सूचना देते हुए गांव के एक युवक को नामजद करते हुए दो अन्य के खिलाफ तहरीर दी। काफी समय तक भी पुलिस हरकत में नही आई तो गुस्साई भीड़ ने थाने के बाहर देवबंद नानोता मार्ग पर जाम लगा दिया। भीड को उत्तेजित देख पुलिस हरकत में आई और भीड ने पंद्रह मिनट बाद जाम खोल दिया।

स्‍थानीय लोगों ने दिखाया साहस

घटना को अंजाम देकर आरोपित फरार हो ही रहे थे कि इसी बीच में शोर शराबे ने सभी का ध्‍यान खींच लिया। बस क्‍या था। मौके पर लोगों ने आरोपितों के पीछे दौड़ लगा दी और पकड़ने का पूरा प्रयास किया। हालाकि आरोपित मौके से फरार हो गए, लेकिन गनीमत रही कि छात्रा सुरक्षित रही।

दिनदहाड़े वारदात को अंजाम देने का दुस्‍साहस

जिले में अपराध अब इस स्‍तर पर पहुंच गया है कि दिनदहाड़े अपहरण की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। बदमाशों के अंदर से खौफ खत्‍म हो चुका है। बिना डरे बदमाशों वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.