मेरठ, जेएनएन। मवाना नगर के एक मोहल्ला निवासी विवाहिता ने देवर पर बुरी नीयत से दबोचने और विरोध करने पर ससुर पर अन्य के साथ एकजुट हो मिट्टी का तेल उड़ेलकर जिदा जलाने के प्रयास का आरोप लगाया है।

नगर निवासी महिला ने मंगलवार को पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया कि उसका निकाह कुछ वर्ष पहले एक व्यक्ति से हुआ था। आरोप है कि निकाह के कुछ समय बाद ही दहेज के लिए उत्पीड़न किया गया, लेकिन वह इज्जत की खातिर चुप रही। सोमवार शाम वह घर पर अकेली थी कि इसी बीच देवर आया और उसे बुरी नीयत से दबोच लिया। उसने विरोध किया तो शोर-शराबा हो गया। इस बीच आए ससुर व अन्य पड़ोस की महिलाएं देवर को कुछ कहने की बजाए उसे ही भला-बुरा कहने लगीं। आरोप है कि उसके ऊपर मिट्टी का तेल उड़ेलकर जिदा जलाने का प्रयास किया गया। वह किसी तरह निकलकर भागी और जान बचाई। इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक ने बताया कि जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज होगी।

ट्रांसफार्मर चोरी का प्रयास

सरधना : थाना क्षेत्र के गांव भामौरी में सोमवार देररात चोर ट्रांसफार्मर चोरी कर रहे थे। इस दौरान ग्रामीण को आता देख चोर फरार हो गए। ग्रामीण ने मंगलवार को थाने पहुंचकर तहरीर दी है।

भामौरी निवासी यादराम पुत्र बलजीत ने तहरीर में बताया कि उसकी ट्यूबवेल भामौरी में महादेव गांव के रास्ते पर है। मंगलवार देर रात चोरों ने ट्रांसफार्मर खंभे से उतार लिया। तभी वह वहां जा पहुंचा। ऐसे मे चोर ट्रांसफार्मर मौके पर छोड़ फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित को जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Edited By: Jagran