बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। बुलंदशहर जिले के डिबाई क्षेत्र में दबंग युवकों ने घर में घुसकर एक महिला और उसके पुत्रों पर हमला कर दिया। शोर मचाने पर आरोपित ने मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता की शिकायत पर एसएसपी ने जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

बुरी तरह मारपीट की

शुक्रवार को डिबाई निवासी पीडि़ता ऊषा पत्नी राजवीर ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि उनके परिवार से मोहल्ले के ही कुछ युवक रंजिश मानते हैं। आरोपित युवक आए दिन उनके एवं अन्य स्वजन के साथ अभद्रता की जाती है। बीते दिनों आरोपी युवक उनके घर में घुस आए और मारपीट करने लगे। शोर सुनकर उनके दो पुत्र मौके पर पहुंच गए और उन्हें बचाने का प्रयास किया तो आरोपितों ने उनके पुत्रों के साथ भी बुरी तरह मारपीट की। आरोपित ने उन पर बुरी तरह हमला करते हुए जान से मारने का प्रयास किया। लोगों के एकत्र होने पर आरोपित धमकी देते हुए चले गए। एसएसपी ने डिबाई पुलिस को मामले में जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

अधिवक्ता के व्हाट्सएप पर भेजी अश्लील वीडियो मुकदमा

बुलंदशहर डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के एक अधिवक्ता के मोबाइल पर अज्ञात शख्स द्वारा लगातार कॉल कर एवं व्हाट््सएप पर अश्लील वीडियो भेजकर परेशान किया जा रहा है। पीडि़त अधिवक्ता ने साइबर क्राइम की आशंका जताते हुए नगर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कलक्ट्रेट कोर्ट में कार्यरत पीडि़त अधिवक्ता ने नगर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि 27 जुलाई को उनके मोबाइल पर व्हाट्सएप में एक नंबर से मैसेज आने लगे। इसके बाद रात को अश्लील वीडियो क्लिप आई, जिसे उनके द्वारा डिलीट कर दिया गया। इसके बाद कई बार वीडियो कॉल आए और किसी व्यक्ति द्वारा कॉल कर अश्लील बातें करने का प्रयास किया गया।

अधिवक्ता द्वारा आरोपी व्यक्ति को डॉट-फटकार भी लगाई गई,लेकिन उक्त व्यक्ति द्वारा लगातार मोबाइल पर वीडियो भेजकर परेशान किया जा रहा है। नगर पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Prem Dutt Bhatt