Move to Jagran APP

देर रात दबिश के दौरान पुलिस को दौड़ाकर पीटा, पथराव; जानिए पूरा मामला Meerut News

सोमवार की देर रात एक वांडेट को पकड़कर ले जा रही पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव कर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा जिसमें एसओ समेत दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 11 Sep 2019 08:57 AM (IST)Updated: Wed, 11 Sep 2019 08:57 AM (IST)
देर रात दबिश के दौरान पुलिस को दौड़ाकर पीटा, पथराव; जानिए पूरा मामला Meerut News
देर रात दबिश के दौरान पुलिस को दौड़ाकर पीटा, पथराव; जानिए पूरा मामला Meerut News

मेरठ, जेएनएन। परीक्षितगढ़ के रामनगर गांव में सोमवार देर रात वांछित को पकड़कर ले जा रही पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव कर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, जिसमें एसओ समेत दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। बाद में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए गांव को छावनी बना दिया गया लेकिन पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई। एसओ ने 16 आरोपितों को नामजद करते हुए 50 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है।

loksabha election banner

पुलिसकर्मियों को घेरकर पथराव
रामनगर गांव में योगेश पर सात जुलाई जानलेवा हमला हुआ था, जिसमें गांव के ही आकाश व रेगन समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। सोमवार देर रात एसओ कैलाश चंद ने पुलिस टीम के साथ दबिश देकर आकाश को पकड़ कर गाड़ी में बैठा लिया। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को घेर कर पथराव कर दिया। इतना ही नहीं ग्रामीणों ने पुलिस को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। पुलिस की वर्दी नोचने के साथ असलाह छीनने की भी कोशिश की।

एसओ और सिपाही घायल
पथराव में एसओ कैलाश चंद व एक सिपाही घायल हो गए। किसी तरह पुलिस वहां से हिरासत में लिए आकाश को लेकर थाने पहुंची और अधिकारियों को सूचना दी। सीओ अखिलेश भदौरिया की अगुवाई में कई थानों की पुलिस ने दोबारा गांव जाकर दबिश दी, लेकिन कोई आरोपित हत्थे नहीं चढ़ा। इस मामले में एसओ की ओर से 16 नामजद समेत 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, 7 क्रिमनल ला एक्ट सहित गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। वहीं मंगलवार को पुलिस ने पकड़े गए आरोपी आकाश को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

इनका कहना है
परीक्षितगढ़ में आरोपित पुलिस पर हमले में आरोपितों के खिलाफ सरकारी कार्य में बांधा डालने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही वांछित की गिरफ्तारी की गई है। हमलावरों की धरपकड़ को दबिश डाली जा रही है।
- अजय साहनी, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.