Move to Jagran APP

बुलंदशहर में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता पर चाकू से हमला, हालत गंभीर Bulandshahr News

एक सनसनीखेज घटनाक्रम में बुलंदशहर के ककोड़ में शनिवार की देररात घर जा रहे हिंदू जागरण मंच के एक कार्यकर्ता पर दूसरे समुदाय के लोगों ने हमला बोल दिया। चाकू से किए गए वार में कार्यकर्ता बुरी तरह से जख्‍मी हो गया है। हालात तनावपूर्ण हैं।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 09:30 AM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 11:05 AM (IST)
बुलंदशहर में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता पर चाकू से हमला, हालत गंभीर Bulandshahr News
बुलंदशहर में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता पर दूसरे समुदाय के लोगों ने हमला कर दिया।

बुलंदशहर, जेएनएन। बुलंदशहर के ककोड़ कस्बे में शनिवार की रात हिंदूू जागरण मंच के कार्यकर्ता पर चाकुओं से हमला कर दिया गया। वार्ड आठ के सभासद नफीस समेत तीन लोगों ने हमला उस समय किया जब कार्यकर्ता घर से सामान खरीदने के लिए गया था। घायल कार्यकर्ता की पत्नी ने सभासद को नामजद कराते हुए तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं एसएसपी संतोष कुमार का कहना है कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दो टीमों का गठन कर तलाश में लगाया गया है। शीघ्र ही हमले के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

घात लगाकर किया हमला

पुलिस के मुताबिक कस्बा निवासी राहुल आटा और गैस के चूल्हे आदि बेचने का काम करते हैं। व्यापारी के साथ वह हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता भी हैं। शनिवार रात को वह दुकान से घर आए और इसके बाद घर से फिर सामान खरीदने के लिए बाजार गए। जब वह सामान खरीदकर लौट रहा थे तभी कस्बे में एचडीएफसी बैंक के पास पहले से घात लगाए खड़े सभासद नफीस और उसके दो साथियों ने राहुल के ऊपर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

थाने का किया घेराव

चाकुओं से हमले के बाद राहुल बेहोश होकर गिर पड़ा। स्थानीय लोगों के आने पर हमलावर भाग खड़े हुए। पुलिस ने घायल को सरकारी अस्पताल भर्ती कराया। यहां से कस्बे के निजी अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद हालत बिगड़ने पर रात में ही कैलाश हास्पिटल नोएडा भर्ती किया गया। घटना के विरोध में रात में ही व्यापारियों और मंच के कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर हंगामा किया।

पत्‍नी ने दर्ज कराई रिपोर्ट

घायल राहुल की पत्नी रेखा की तहरीर पर पुलिस ने सभासद को नामजद और दो लोगों के खिलाफ अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया है। घटना के बाद कस्बे में तनाव के मद्देनजर छह से अधिक थानों का फोर्स तैनात कर पीएसी भी लगाई गई। एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने भी पहुंचकर जानकारी ली। सीओ नमृता श्रीवास्तव का कहना है कि आरोपितों की तलाश की जा रही है। सभासद नफीस व्यापारी राहुल से रंजिश रखता है। रंजिश के चलते शराब के नशे में हमला हुआ है। एहतियात के लिए पुलिस और पीएसी लगाई गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.