Move to Jagran APP

मेरठ में मणिपुर जैसी घटना, दुष्कर्म के बाद किशोरी को नग्न दौड़ाया; VIDEO वायरल होने के बाद आरोपित गिरफ्तार

Meerut Crime News किशोरी को नग्न अवस्था में खींचते गन्ने के खेत से अपने साथ ले गए आरोपित। आरोपितों के सामने किशोरी गिड़गिड़ाती रही और अपने बदन को छुपाती रही। जींस से अपना शरीर छिपाती रही किशाेरी। बहन के मोबाइल पर भेजा गया बनाया हुआ अश्लील वीडियो। पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करने के बाद शाकिर पुत्र जाहिद व उसके दो साथियों पप्पू उर्फ जावेद आलम को गिरफ्तार किया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Wed, 26 Jul 2023 03:02 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jul 2023 03:52 PM (IST)
Meerut News: किठौर में दोहराई मणिपुर जैसी शर्मसार कर देने वाली वारदात, पुलिस ने कार्रवाई के नाम पर की खानापूर्ति

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र में शर्मसार कर देने वाली घटना हुई। एक आरोपित ने पहले किशोरी से दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपित के साथी किशोरी को नग्न अवस्था में खींचकर गन्ने के खेत से बाहर ले आए, जबकि किशोरी गिड़गिड़ा कर कपड़े पहनने देने की गुहार लगाती रही। पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वीडियो वायरल होने पर परिवार को मामले का पता चला।

loksabha election banner

खेत में ले गया था युवक

तीन माह पूर्व किठौर एक गांव में किशोरी को युवक फुसलाकर अपने साथ गन्ने के खेत में ले गया और दुष्कर्म किया। उसके बाद युवक के साथी गन्ने के खेत में आ गए, जो किशोरी का वीडियो बनाने लगे। उसके बाद आरोपितों ने किशोरी को कभी पुलिस को बुलाने का डर दिखाया तो कभी उसके साथ अभद्रता की। इतना ही नहीं किशोरी के साथ मारपीट भी की गई। किशोरी ने हाथों से बदन छिपाने का प्रयास किया तो उसके हाथों पर डंडों से वार किए गए। बाद में किशोरी को नग्न अवस्था में ही खींचते हुए गन्ने के खेत से सड़क पर ले आए।

बहन के मोबाइल पर भेजा वीडियो

गत रविवार को किशोरी के साथ हुए घटनाक्रम का वीडियो उसकी बहन के मोबाइल पर भेज दी गई। वीडियो देखने के बाद किशोरी से पूछताछ की तो उसने पूरा घटनाक्रम बताया। पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने मुख्य आरोपित शाकिर पुत्र जाहिद व उसके दो साथियों पप्पू उर्फ जावेद और आलम को गिरफ्तार कर लिया, जबकि वीडियो बनाने में शामिल दो आरोपित अभी फरार है।

पुलिस ने कहा, दुष्कर्म का आरोप 

उधर, एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया की दो वर्षों से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप है, जिसमें 376(3) IPC और सुसंगत धराओं में मुकदमा पंजीकृत है। सामूहिक दुष्कर्म की खबर चलाई जा रही है जो गलत है। कुछ माह पूर्व आरोपी के साथ पीड़िता जब एकांत में थी तब कुछ युवकों द्वारा दोनों को एक साथ देखे जाने पर उनका अश्लील वीडियो बनाया गया और दुर्व्यवहार किया गया है। प्रकरण में तीन अभियुक्त गिरफ्तार हैं। गलत तथ्यों के आधार पर खबर चलाने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.