Move to Jagran APP

Allegation of extortion: कुख्‍यात योगेश भदौड़ा के बयान दर्ज करने मेरठ से सिद्धार्थनगर जेल में भेजी टीम

Allegation of extortion रंगदारी मांगने के आरोप में बदमाश योगेश भदौड़ा के बयान लेने के लिए मेरठ के थाने से एक टीम को सिद्धार्थनगर के लिए रवाना कर दिया गया है। योगेश इनदिनों सिद्धार्थनगर जेल में बंद है। यहीं उसने बयान होंगे।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Tue, 07 Sep 2021 10:30 AM (IST)Updated: Tue, 07 Sep 2021 10:30 AM (IST)
Allegation of extortion: कुख्‍यात योगेश भदौड़ा के बयान दर्ज करने मेरठ से सिद्धार्थनगर जेल में भेजी टीम
गत वर्ष तेल कारोबारी धनेंद्र जैन ने कराया था रंगदारी का मुकदमा।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Allegation of extortion वेस्ट यूपी के कुख्यात बदमाश योगेश भदौड़ा के बयान दर्ज करने को टीपीनगर थाने से एक टीम सिद्धार्थनगर जेल के लिए रवाना कर दी गई है। योगेश के खिलाफ रंगदारी के केस में टीपीनगर पुलिस ने वारंट जारी कर रिमांड भी बना दिया है। भदौड़ा के बयान दर्ज कर मुकदमे में आरोप पत्र दाखिल किया जाएगा।

loksabha election banner

रंगदारी का आरोप

टीपीनगर थाना क्षेत्र निवासी तेल कारोबारी धनेंद्र जैन ने कुख्यात योगेश भदौड़ा समेत पांच लोगों पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने योगेश के अलावा अन्य चार आरोपितों को जेल भेज दिया था। पुलिस सिद्धार्थनगर जेल में बंद भदौड़ा के खिलाफ भी साक्ष्य जुटा रही है। मुकदमे की विवेचना कर रहे दारोगा सुशील कुमार ने बताया कि गतवर्ष योगेश भदौड़ा को इस मुकदमे में आरोपित बनाया है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने टीम रवाना कर दी है। योगेश के बयान दर्ज कर उसे आरोपित बनाया जाएगा ताकि वह जेल से रिहा न हो सके। बता दें कि योगेश जेल से रिहा होने की फिराक में था।

एटीएम बदलकर ठगी करने वाला आरोपित दबोचा

मेरठ में एटीएम बदलकर ठगी करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित मेरठ समेत एनसीआर में लोगों को ठगी का शिकार बनाता था। अभी तक कई लोगों से लाखों रुपये की ठगी कर चुका है, पुलिस आरोपित के अन्य साथियों की तलाश कर रही है। टीपीनगर इंस्पेक्टर रघुराज सिंह ने बताया कि कुछ दिनों पहले एक बुजुर्ग से एटीएम बदलकर ठगी की गई थी। उनकी टीम मामले की जांच कर रही थी।

हजारों की नकदी मिली

एटीएम से मिली फुटेज के आधार पर एक संदिग्ध युवक की पहचान हुई। जिसे पुलिस आसपास के क्षेत्र में तलाश रही थी। लेकिन आरोपित पुलिस के चंगुल में नहीं फंस रहा था। रविवार रात मुखबिर की सूचना पर आरोपित आयुष निवासी गाजियाबाद इंद्रापुरम को गिरफ्तार कर लिया। जिसके कब्जे से सात एटीएम कार्ड, 18 हजार की नकदी व अन्य दस्तावेज बरामद हुए है, आरोपित के खिलाफ नौचंदी थाने में भी मुकदमा दर्ज है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.