Move to Jagran APP

शराब तस्करों ने आबकारी की टीम पर किया हमला

शराब माफिया के घर दबिश देने गई आबकारी विभाग की टीम पर तस्करों ने हमला कर दिया। महिला शराब तस्कर को थाने भिजवाने के लिए टीम को एंबुलेंस तक बुलानी पड़ गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 09:55 AM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 09:55 AM (IST)
शराब तस्करों ने आबकारी की टीम पर किया हमला
शराब तस्करों ने आबकारी की टीम पर किया हमला

मेरठ, जेएनएन। शराब माफिया के घर दबिश देने गई आबकारी विभाग की टीम पर तस्करों ने हमला कर दिया। महिला शराब तस्कर को थाने भिजवाने के लिए टीम को एंबुलेंस तक बुलानी पड़ गई। टीम ने मौके से दो महिला समेत चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से हरियाणा मार्का शराब की 35 पेटी बरामद हुई हैं।

loksabha election banner

शुक्रवार देर रात आबकारी अधिकारी आलोक कुमार के नेतृत्व में सेक्टर-1 निरीक्षक असलम खान, सेक्टर-2 निरीक्षक राजेश चौबे समेत आबकारी विभाग की टीम टीपीनगर थाना क्षेत्र के बनवारी वाटिका निवासी शराब तस्कर सचिन के घर दबिश देने गई थी। टीम को देखकर वहां भगदड़ मच गई। इसी बीच शराब तस्करों ने आबकारी की टीम पर हमला कर दिया। इसके बावजूद टीम ने मौके से महिला शराब तस्कर सोनिया व निम्मो समेत सचिन और गुलशन को गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से टीम ने हरियाणा मार्का 20-20 ब्रांड की 35 पेटी अवैध शराब बरामद की हैं। आबकारी निरीक्षक असलम ने शराब तस्करों के खिलाफ टीपीनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय का कहना है कि शराब तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, आबकारी अधिकारी आलोक कुमार से बात करने का प्रयास किया गया। लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी।

एंबुलेंस में भिजवाया थाने

दबिश के दौरान महिला शराब तस्कर सोनिया सड़क पर बेहोश हो गई। आबकारी विभाग की टीम ने महिला से बातचीत करने का प्रयास किया तो उसने अभद्रता करनी शुरू कर दी। इसी बीच वह हल्की चोटिल भी हो गई थी। उसे थाने भिजवाने के लिए टीम को एंबुलेंस बुलानी पड़ गई।

शराब तस्करों ने आबकारी की टीम पर किया हमला

आबकारी टीम और टीपीनगर पुलिस ने बमुश्किल महिला शराब तस्कर सोनिया को एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। महिला ने अस्पताल पहुंचकर भी चिकित्सकों के साथ अभद्रता करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। दो थानों की पुलिस भी पहुंच गई। महिला पुलिसकर्मियों ने सोनिया को शांत कराया। वहीं, देर रात टीपीनगर थाने का एक दारोगा सोनिया की बहन को अपनी निजी कार से छोड़ने के लिए अस्पताल पहुंचा था। ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों में यह वाकया चर्चा का विषय बना हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.