Move to Jagran APP

Agnipath Protest: शामली में बोले जयंत‍ सिंह, अग्‍न‍िपथ के जरिए युवाओं को आग में झोंक रही है सरकार

राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने कहा अग्निपथ योजना के जरिए सरकार युवाओं को आग में झोंकने का काम कर रही है इसीलिए इसका नाम अग्निपथ रखा गया है। उन्होंने कहा कि वह अपनी पूरी सांसद निधि खेल और युवाओं के लिए ही खर्च करेंगे।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 05:14 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 05:14 PM (IST)
शामली में राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह।

शामली, जागरण संवाददाता। राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने कहा अग्निपथ योजना के जरिए सरकार युवाओं को आग में झोंकने का काम कर रही है इसीलिए इसका नाम अग्निपथ रखा गया है। उन्होंने कहा कि वह अपनी पूरी सांसद निधि खेल और युवाओं के लिए ही खर्च करेंगे। इस दौरान चौधरी जयंत सिंह ने केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। साथ ही तंज कसते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ पर भी हमला किया।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि युवाओं के हकों और हितों पर सरकार हमला कर रही है इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा युवाओं ने इसके विरोध में जो किया था उसको लेकर भी चौधरी जयंत सिंह युवाओं का पक्ष करते नजर आए और कहा कि गलती हो जाती है।

उन्होंने कहा कि अग्नीपथ योजना को लागू करने के लिए सरकार ने किसी से राय मशविरा भी नहीं किया जबकि देश के वह तमाम पुराने लोग जो सेना में उच्च पदों पर रह चुके हैं वह भी इस योजना का विरोध कर रहे हैं।

चौधरी जयंत सिंह ने कहा कि युवा पंचायत का सिलसिला आगे भी जारी रहेगा अगले युवा पंचायत मुजफ्फरनगर जनपद के शाहपुर में तीन जुलाई को होगी।

चौधरी जयंत सिंह से पहले रालोद के विधायक प्रसन्न चौधरी विधायक अशरफ अली खान ने भी विचार व्यक्त किए उन्होंने कहा कि रालोद में हमेशा ही युवाओं के हितों में लड़ाई लड़ी है दोनों विधायकों ने घोषणा करते हुए कहा कि जब अग्निवीरों को पेंशन नहीं मिलेगी तो हम भी पेंशन नहीं लेंगे। छपरौली से आए विधायक डॉ अजय कुमार ने भी विचार व्यक्त किए। इनके अलावा रालोद के युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रशांत कनोजिया, मेजर हिमांशु, गठवाला खाप के थांबेदार चौधरी श्याम सिंह, कालखंडे खाप के चौधरी संजय, बत्तीसा खाप के चौधरी शोकिंद्र, पूर्व मंत्री संजय गर्ग विधायक नाहिद हसन की बहन इकरा हसन ने भी विचार व्यक्त किए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.