मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। बुढ़ाना क्षेत्र के एक गांव में छेड़छाड़ के एक आरोपित को डंडे मारने की सजा देने का मामला सामने आया है। घटना की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है।

यह है मामला

कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी एक युवक पर आरोप है कि उसने पड़ोस के गांव निवासी एक युवती के साथ छेड़छाड़ की थी। युवती की शिकायत के बाद गांव में पंचायत हुई। इसमें दोनों गांवों के प्रधान समेत गांव के काफी लोग मौजूद रहे। युवक पर आरोप लगा कि वह आए दिन गांव की महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करता है। ग्राम प्रधान ने पंचायत में डंडे से आरोपित युवक की पिटाई कर दी। घटना की किसी ने चुपचाप वीडियो बना ली और उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। कोतवाली प्रभारी जितेन्द्र यादव का कहना है कि वीडियो काफी पुरानी है। इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है।

प्रेमजाल में फंसाकर युवती से दुष्कर्म

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी युवती ने एक युवक पर प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म करने और शादी से इन्कार करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया। युवती ने शहर कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि वह अपनी मां के साथ किराए के मकान में रहती है। आरोप है कि रामपुरी निवासी भूरा ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। शादी का झांसा देकर आरोपित उससे नौ माह से दुष्कर्म कर रहा था। वह आठ माह की गर्भवती हो गई। गर्भवती होने पर भूरा ने शादी से इन्कार कर दिया। विरोध करने पर आरोपित ने मारपीट करते हुए धमकी दी। पुलिस ने आरोपित भूरा को भी दबोच लिया। युवती का मेडिकल भी कराया है। शीघ्र ही पुलिस कोर्ट में युवती के बयान दर्ज कराएगी।

 

Edited By: Parveen Vashishta