Move to Jagran APP

Meerut Murder News: मैरिज होम में दूल्‍हे की भांजी की दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या, आरोपित को भी किया अधमरा

Meerut Murder News सोमवार की रात को यहां मेरठ के भावनपुर के एक मैरिज होम में दूल्हे की भांजी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्‍या कर दी गई। आरोप है कि दुष्‍कर्म का विरोध करने पर आरोपित ने युवती को मार डाला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Tue, 16 Nov 2021 07:26 AM (IST)Updated: Tue, 16 Nov 2021 09:36 AM (IST)
Meerut Murder News: मैरिज होम में दूल्‍हे की भांजी की दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या, आरोपित को भी किया अधमरा
मेरठ में आरोपित को युवती के स्‍वजन ने पीट पीटकर अधमरा किया।

मेरठ,जागरण संवाददाता। Meerut Murder News मेरठ में सोमवार की देररात एक सनसनीखेज घटनाक्रम में भावनपुर के एक मैरिज होम में दूल्हे की भांजी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्‍या कर दी गई। दोनों मैरिज होम के एक कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिले थे। आरोप है कि आरोपित ने दुष्‍कर्म का विरोध करने पर युवती को पीटकर मार डाला। युवती की हालत देखकर गुस्‍साए स्‍वजन ने युवक को भी पीट पीटकर अधमरा कर दिया। घायल युवक को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

जबरन कमरे में ले गया

भावनपुर के गेसपुर स्थित एक मैरिज होम में शादी समारोह के दौरान दूल्हे की भांजी को रवि बालियान जबरन एक कमरे में ले गया। वहां पर युवती के साथ दुष्कर्म किया। इंस्पेक्टर नीरज मलिक के मुताबिक, युवती के विरोध करने पर रवि बालियान ने उसकी पिटाई कर दी। शादी समारोह में शामिल होने आए लोगों ने रवि बालियान को युवती को जबरन कमरे में ले जाते देख लिया था। उन्होंने परिवार के लोगों को मामले की जानकारी दी। परिवार के सदस्यों ने मैरिज होम का दरवाजा तोड़ दिया, जिस पर दोनों आपत्तिजनक स्थिति में मिले।

गिराकर पीटा गया

उसके बाद भीड़ ने रवि बालियान की जमकर पिटाई की। उसे गिरा गिराकर पीटा गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती और रवि बालियान को अधमरा स्थित में मैरिज होम के अंदर से उठाकर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है। उपचार के दौरान युवती को मृत घोषित कर दिया गया। इंस्पेक्टर का कहना है कि अभी तक किसी भी पक्ष की तरफ से घटना की कोई तहरीर नहीं दी गई है। रवि बालियान की जानकारी जुटाकर उसके परिवार को मामले की सूचना देने का प्रयास किया जा रहा है। युवती के परिजनों ने दुष्कर्म और मारपीट करने का आरोप लगाया है।

इनका कहना है

भावनपुर के एक मैरिज होम में युवती और युवक आपत्तिजनक स्थित में मिला था। दोनों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई। भीड़ को युवक की भी पिटाई कर दी थी, जिसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। मैरिज होम की सीसीटीवी फुटेज देखकर पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है।

- केशव कुमार, एसपी देहात, मेरठ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.