Move to Jagran APP

भारी फोर्स के बीच कचहरी में युवती पर तेजाब डालने का प्रयास

जागरण संवाददाता, मेरठ : लिसाड़ीगेट थानाक्षेत्र की शौकत कॉलोनी निवासी महिला फरजाना ने शु

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 May 2018 06:00 AM (IST)Updated: Sat, 12 May 2018 06:00 AM (IST)
भारी फोर्स के बीच कचहरी में युवती पर तेजाब डालने का प्रयास
भारी फोर्स के बीच कचहरी में युवती पर तेजाब डालने का प्रयास

जागरण संवाददाता, मेरठ : लिसाड़ीगेट थानाक्षेत्र की शौकत कॉलोनी निवासी महिला फरजाना ने शुक्रवार को कचहरी परिसर में बेटी पर तेजाब फेंकने का आरोप लगाया तो पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। एसपी सिटी श्रीप्रकाश द्विवेदी और सीओ राम अर्ज तत्काल मौके पर पहुंचे और जांच की।

loksabha election banner

फरजाना ने बताया जेठ दिलशाद (65) के साथ मकान का विवाद चल रहा है। शुक्रवार को दोनों पक्ष सिविल जज जूनियर डिविजन के यहां तारीख पर गए थे। सुनवाई नहीं हुई तो फरजाना पति इंतजार व बेटी फरहीन (20) के साथ वकील के चेंबर में जा रही थी। रास्ते में दिलशाद ने बेटी पर तेजाब डालने का प्रयास किया। इंतजार ने दिलशाद को पकड़ लिया। छीनाझपटी में तेजाब की बोतल नीचे गिर फूट गई। वहीं दिलशाद ने आरोप को बेबुनियाद बताया है। कहा कि इंतजार ही तेजाब लेकर कचहरी आया था और उसने ही यह पूरा ड्रामा रचा है।

पुलिस जांच में घटना संदिग्ध

एसएसपी राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि जांच में घटना संदिग्ध है। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों से बात की तो पता चला कि न तो किसी ने शोर मचाया और न ही किसी ने तेजाब की बोतल को लेकर छीनाझपटी होते हुए देखी। इसी कारण अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। फिलहाल जिस पर आरोप लगाया है उसे हिरासत में लिया हुआ है। कड़ी सुरक्षा के बीच कचहरी में कैसा पहुंचा तेजाब

शुक्रवार को पूर्व विधायक योगेश वर्मा को कोर्ट में पेश होने के कारण कचहरी में सिविल लाइन, ब्रह्मापुरी, टीपीनगर, देहली गेट, महिला थाना आदि फोर्स को लगाया था। बावजूद इसके तेजाब की बोतल कचहरी के अंदर चली गई। यह बात कचहरी परिसर के अंदर पुलिस इंतजाम में बड़ी लापरवाही को उजागर करती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.