मेरठ, जागरण संवाददाता। Accident On Expressway दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर रविवार की तड़के को कार में पंचर लगा रहे दो दोस्तों को तेज रफ्तार डीसीएम ने कुचल दिया। उपचार के दौरान एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है, जिसका निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। हादसे के बाद चालक मौके पर डीसीएम छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर डीसीएम को कब्जे में ले लिया।

उत्‍तराखंड घूमने जा रहे थे युवक

नई दिल्ली देवली खानपुर स्थित साईं अपार्टमेंट निवासी 29 वर्षीय भरत सिंह अपने दोस्त संत नगर बुराड़ी दिल्ली के रहने वाले अंकित रावत के साथ उत्तराखंड घूमने जा रहे थे। काशी टोल प्लाजा से आगे उनकी अर्टिगा कार पंचर हो गई। उन्होंने एक्सप्रेसवे के साइड में कार खड़ी कर ली और पंचर लगाने लगे। तभी दिल्ली की और से आ रहे तेज रफ्तार डीसीएम ने दोनों युवकों को कुचल दिया और हादसे के बाद डीसीएम क्षतिग्रस्त हालत में एक्सप्रेसवे पर ही छोड़कर फरार हो गया।

गंभीर हालत में दिल्‍ली रेफर किया

राहगीरों ने हादसे की जानकारी पुलिस और एक्सप्रेसवे की बचाव टीम को दी। उन्होंने आनन-फानन में घायलों को परतापुर स्थित पल्स अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान रविवार सुबह भरत की मौत हो गई। जबकि अंकित की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे दिल्ली रेफर कर दिया। परतापुर थाना प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह के मुताबिक भरत के भाई करण की तहरीर पर अज्ञात डीसीएम चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही चालक की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Edited By: Prem Dutt Bhatt