Move to Jagran APP

Accident In Bijnore: हाईवे पर वाहन से कुचला महिला का शव मिला, नहीं हो सकी पहचान,पुलिस कर रही जांच

Accident In Bijnore बिजनौर में नेशनल हाईवे-74 पर शनिवार सुबह हाईवे किनारे एक महिला का कुचला हुआ शव मिला। उसका सिर और चेहरे का हिस्सा बुरी तरह कुचला हुआ था। महिला के पास कोई सामान या मोबाइल भी नहीं मिला है। पुलिस जांच कर रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Sat, 18 Sep 2021 01:00 PM (IST)Updated: Sat, 18 Sep 2021 01:00 PM (IST)
Accident In Bijnore: हाईवे पर वाहन से कुचला महिला का शव मिला, नहीं हो सकी पहचान,पुलिस कर रही जांच
बिजनौर में हाइेव पर महिला का सिर और चेहरे का हिस्सा कुचला।

बिजनौर, जागरण संवाददाता। Accident In Bijnore बिजनौर जिले के अफजलगढ़ में नेशनल हाईवे-74 पर गांव उधोवाला के पास शनिवार सुबह हाईवे किनारे एक महिला का कुचला हुआ शव मिला। उसका सिर और चेहरे का हिस्सा बुरी तरह कुचला हुआ था, ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद एसपी ग्रामीण राम अर्ज, सीओ सुनीता दहिया और कोतवाल मनोज कुमार ने मौके का निरीक्षण किया। पुलिस जांच कर रही है।

loksabha election banner

नहीं मिला कोई मोबाइल

महिला की उम्र करीब 30 से 35 वर्ष के आस पास है। कोई भी पहचान संबंधी दस्तावेज या मोबाइल नहीं मिला है। शुरुआती जांच में पुलिस इसे सड़क दुर्घटना मानकर चल रही है, लेकिन घटनास्थल को देखकर और आसपास के ग्रामीणों के मुताबिक मामला पूरी तरह संदिग्ध लग रहा है। पुलिस को मौके पर ना तो महिला की चप्पल, कोई बैग और ना अन्य कोई सामान नहीं मिला है।

पुलिस कर रही है जांच

महिला के हाथ पर प्रभदीप लिखा हुआ मिला है, जिससे वह सिख समाज की लग रही है। वहीं महिला ने जींस और टॉप पहना हुआ है जिससे महिला आसपास के गांव की भी नहीं लग रही है। ग्रामीणों ने भी महिला को आसपास के नहीं होने की बात कही है। घटनास्थल से पहले और बाद में टायरों के रगड़ के निशान भी मिले हैं, जिससे मामला पूरी तरह संदिग्ध लग रहा है। सीओ सुनीता दहिया का कहना है कि शव की पहचान का प्रयास कराया जा रहा है, जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.