बिजनौर, जेएनएन। कोतवाली अफजलगढ़ के गांव जिक्रीवाला के पास नेशनल हाइवे-74 पर बुधवार रात एक अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों दोस्त रात में अफजलगढ़ खाना खाने गए थे। वहां से लौटते समय हादसा हो गया। परिवार ने दोनों का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया, जिस पर लिखित कार्रवाई के बाद पुलिस ने शवों को परिवार को सौंप दिया है।

यह है मामला

रेहड़ थाना क्षेत्र के गांव पुक्खेवाला निवासी 25 वर्षीय चांद पुत्र साबिर हुसैन और 24 वर्षीय सैफुल पुत्र मोहम्मद सरफराज दोनों दोस्त थे। चांद गांव में ही एक होटल चलाता था और तीन महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी, जबकि सैफुल अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से एमटेक की पढ़ाई कर रहा था। स्वजन के मुताबिक दोनों अच्छे दोस्त थे, वह बुधवार रात खाना खाने के लिए बाइक से अफजलगढ़ गए थे। वहां से लौटते समय करीब 10 बजे हरिद्वार-काशीपुर नेशनल हाईवे पर जिक्रीवाला गांव के पास किसी वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद सीओ सुनीता दहिया और कोतवाल मनोज कुमार मौके पर पहुंचे। दोनों को सीएचसी पहुंचाया गया, लेकिन डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

परिवारों में मचा कोहराम

गांव पुक्खेवाला में एक साथ दो मौत होने से मातम छा गया। परिवारों में कोहराम मच गया। चांद की शादी करीब तीन महीने पहले ही हुई थी, जिससे उसकी पत्नी और परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीणों के मुताबिक सैफुल भी पढ़ाई में अच्छा था, वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में भी लगा था। वहीं कोतवाल मनोज कुमार के मुताबिक दोनों युवकों के स्वजन ने पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया है। कागजी कार्रवाई के बाद दोनों के शव उनके सुपुर्द कर दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि यदि कोई तहरीर प्राप्त होती है, तो अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Taruna Tayal