Move to Jagran APP

अमेजन प्राइम पर रसभरी वेब सीरीज में मुजफ्फरनगर के आयुष्मान की अहम है भूमिका

मुजफ्फरगर निवासी आयुष्‍मान अमेजन प्राइम पर आई वेब सीरीज में अहम रोल निभा रहे हैं। इनकी अदाकारी की हर तरफ सराहना हो रही है। रसभरी एक डार्क कॉमेडी है।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 25 Jun 2020 09:59 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jun 2020 09:59 PM (IST)
अमेजन प्राइम पर रसभरी वेब सीरीज में मुजफ्फरनगर के आयुष्मान की अहम है भूमिका
अमेजन प्राइम पर रसभरी वेब सीरीज में मुजफ्फरनगर के आयुष्मान की अहम है भूमिका

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। जिले का बेटा आयुष्मान सक्सेना पहले पर्दे पर धूम मचा रहा है। गुरुवार को रिलीज हुई अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज रसभरी में आयुष्मान सक्सेना ने अहम रोल अदा किया है। अभिनेत्री स्वरा भास्कर स्टारर रसभरी वेब सीरीज के आठ एपिसोड हैं। यह वेब सीरीज एक किस्म की डॉर्क कॉमेडी है।

loksabha election banner

इनकी दिखाई गई है कहानी

वेब सीरीज में मेरठ की एक इंग्लिश टीचर शानू बंसल की कहानी दिखाई गई है। स्वरा भास्कर यानि शानू बंसल नाम की इस टीचर पर पूरा मोहल्ला फिदा होता है। सीरीज में आयुष्मान ने एक छात्र नंद की भूमिका निभाई है। नंद भी शानू की तरफ आकर्षित हो जाता है। वह अपने पापा से जिद करके शानू मैम से कोङ्क्षचग लेना शुरू करता है, लेकिन उसका दोस्त बताता है कि मैडम के चर्चे पूरे शहर में हैं। नंद यानि आयुष्मान भी टीचर के चरित्र को अपनी निगाहों से नापने की कोशिश करता है। हालांकि उसे बाद में सच्चाई का पता चलता है कि जिसकी चर्चा हो रही है, वो कोई रसभरी नाम की महिला है। वेब सीरीज में स्वरा भास्कर और आयुष्मान सक्सेना के अलावा सोनाक्षी ग्रोवर और नीलू कोहली जैसे एक्टर भी अहम भूमिका में है।

बॉम्बे टॉकीज में काम कर चुके हैं आयुष्मान

वेब सीरीज रसभरी के जरिए आज की पीढ़ी को स्त्री-पुरुष के मान-सम्मान को लेकर मैसेज दिया गया है। आयुष्मान सक्सेना फिल्म बॉम्बे टाकीज के बाद डांस इंडिया डांस में अभिनय कर चुके हैं, जिसके बाद आयुष्मान सक्सेना ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। सावधान इंडिया के साथ-साथ कई टीवी विज्ञापनों में भी आयुष्मान ने अभिनय किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.