Move to Jagran APP

मेरठ में भाजपा नेता बताने वाले युवक की गुंडई, किसान पर ताना तमंचा, की मारपीट

मेरठ में एक किसान के खेत में खड़ी फसल में ट्रैक्टर जाने का विरोध करने पर भाजपा नेता बताने वाले युवक ने अपने भाई के साथ मिलकर किसान के साथ मारपीट कर दी। साथ ही भयभीत करते हुए लाइसेंसी पिस्‍टल किसान पर तान दिया।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Sat, 06 Feb 2021 12:31 PM (IST)Updated: Sat, 06 Feb 2021 12:31 PM (IST)
मेरठ में भाजपा नेता बताने वाले युवक की गुंडई, किसान पर ताना तमंचा, की मारपीट
मेरठ में किसान पर ताना तमंचा ।

मेरठ, जेएनएन। अत राडा निवासी एक किसान के खेत में खड़ी फसल में ट्रैक्टर जाने का विरोध करने पर भाजपा नेता बताने वाले युवक ने अपने भाई के साथ मिलकर किसान के साथ मारपीट कर दी। साथ ही भयभीत करते हुए लाइसेंसी राइफल लहराई। आसपास के किसानों ने रायफल धारी युवक को समझाया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो पड़ते ही वायरल हो गया। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने दोनों भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

अत राडा निवासी दिनेश पुत्र जयप्रकाश ने बताया कि शुक्रवार को गांव के ही उमेश पुत्र मंगू अपने भाई दिनेश के साथ उसकी गेहूं की खड़ी फसल में ट्रैक्टर ट्रॉली निकालकर के जाने लगे। विरोध करने पर भाजपा नेता बताने वाले दोनों भाइयों ने मारपीट करते हुए लाइसेंस राइफल हवा में लहराई। और फायरिंग करने का प्रयास किया। आसपास के किसानों ने उन्हें पकड़ कर गोली नहीं चलने दी।

आरोप है कि भाजपा नेता बताने वाला उमेश त्यागी सत्ता पक्ष के एक विधायक का करीबी भी है। उमेश जिला पंचायत का वार्ड 22 से भाजपा का दावेदार है। इंस्पेक्टर ऋषि पाल शर्मा का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है जांच करके आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। वहीं भाजपा के जिलाध्यक्ष अनुज राठी का कहना है कि उमेश त्यागी का भाजपा से कोई लेना-देना नहीं है वह कोई पदाधिकारी नहीं है। अगर उसने गलत किया है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.