Move to Jagran APP

10 बच्‍चों के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचा दंपति, आत्‍मदाह का किया प्रयास Meerut News

नाबालिग बेटी से दुष्कर्म के प्रयास के आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से नाराज दंपती दस बच्चों को लेकर आत्महत्या करने एसएसपी आफिस पहुंच गया।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 01:21 AM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 01:21 AM (IST)
10 बच्‍चों के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचा दंपति, आत्‍मदाह का किया प्रयास Meerut News
10 बच्‍चों के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचा दंपति, आत्‍मदाह का किया प्रयास Meerut News

मेरठ, जेएनएन। नाबालिग बेटी से दुष्कर्म के प्रयास के आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से नाराज दंपती दस बच्चों को लेकर आत्महत्या करने एसएसपी आफिस पहुंच गया। किसी तरह पुलिसर्किमयों ने दंपती से पेट्रोल की बोतल छीनी। एसपी देहात के निर्देश पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।

loksabha election banner

किठौर थाना क्षेत्र के ग्राम ईनायतपुर निवासी दंपती अपने दस बच्चों के साथ गांव में ही रहते है। बीती 22 तारीख को वह खेत पर पानी देने गया था और पत्नी मायके गई थी। घर पर नाबालिग बेटी अकेली थी। देर शाम पड़ोस में रहने वाले इस्तकार उर्फ तुल्ली और बसी उज्जमा ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। बेटी के शोर मचाने पर दोनों आरोपित फरार हो गए।

दंपती ने घटना की जानकारी किठौर पुलिस को दी। शिकायत के बावजूद भी आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की, बल्कि थाने में तैनात एक दारोगा फैसला कराने का दवाब बना रहा है। शुक्रवार को पुलिस कार्रवाई से आहत होकर दंपती ने अपने दस बच्चों के साथ एसएसपी आफिस के सामने आत्महत्या का प्रयास किया। वहीं, इसका भी पता लगाया जा रहा है कि दंपती पेट्रोल किठौर से लेकर आया था। या उसे किसी ने यही लाकर दिया था। अधिकारियों का कहना है कि जांच में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

एसपी देहात अविनाश पांडेय ने बताया कि शुक्रवार को किठौर निवासी दंपती पेट्रोल की बोतल लेकर साथ आए थे। इस संबंध में थाना प्रभारी से भी बात की गई है। दुष्कर्म के आरोपितों के खिालफ मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। इसके अलावा गिरफ्तारी के लिए एक टीम भी लगा दी गई है। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.