Move to Jagran APP

टीवी चैनल की बनाता था फर्जी आईडी, स्‍टीकर के साथ आरोपित गिरफ्तार, ऐसे हुआ खुलासा Meerut News

जनपद में एक कंप्‍यूटर शाप संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपित के पास से बहुत से फर्जी स्‍टीकर बरामद हुए हैं जो वह टीवी चैनलों की फर्जी आईडी बनाने में प्रयोग करता था।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Sat, 27 Feb 2021 03:04 PM (IST)Updated: Sat, 27 Feb 2021 03:04 PM (IST)
टीवी चैनल की बनाता था फर्जी आईडी, स्‍टीकर के साथ आरोपित गिरफ्तार, ऐसे हुआ खुलासा Meerut News
मेरठ में टीवी चैनलों की फर्जी स्‍टीकर के साथ पकड़ा गया युवक ।

मेरठ, जेएनएन। जनपद में एक कंप्‍यूटर शाप संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपित के पास से बहुत से फर्जी स्‍टीकर बरामद हुए हैं, जो वह टीवी चैनलों की फर्जी आईडी बनाने में प्रयोग करता था। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि इसके कनेक्‍शन की भी तलाश की जाएगी।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

टीवी चैनलों की फर्जी आईडी बनाने वाले कंप्यूटर शाप संचालक को मेडिकल थाना पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान पारस के रूप में हुई है। उसके कंप्यूटर से कई टीवी चैनलों की आईडी के फर्जी स्टीकर भी बरामद हुए हैं। मेडिकल थाने के इंस्पेक्टर प्रमोद गौतम ने बताया कि 25 फरवरी को चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी के कैंपस से मोहम्मद सालिक नाम के फर्जी पत्रकार को गिरफ्तार किया गया था। उससे कई टीवी चैनल्स की आईडी बरामद हुई थी।

ऐसे हुआ खुलासा

आरोपित के मोबाइल से सैकड़ों लड़कियों के फोटो और मोबाइल नंबर मिले थे। इसे लेकर हिंदू संगठनों ने जमकर हंगामा भी किया था। इंस्पेक्टर ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि उसने टीवी चैनल की फर्जी आईडी पीएल शर्मा रोड स्थित एक कंप्यूटर शॉप से बनवाई थी। इस आधार पर पुलिस ने दुकान पर छापा मारकर उसके मालिक पारस को गिरफ्तार कर लिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.