Move to Jagran APP

सेलटैक्स के रिटायर्ड क्लर्क से 50 हजार की लूट

बैंक से रुपये निकलाकर घर जा रहे वृद्ध से बाइक सवार बदमाश 50 हजार लूटे। बेटी की शादी के लिए खरीदना था सामान।

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 Aug 2018 02:45 PM (IST)Updated: Tue, 14 Aug 2018 02:45 PM (IST)
सेलटैक्स के रिटायर्ड क्लर्क से 50 हजार की लूट
सेलटैक्स के रिटायर्ड क्लर्क से 50 हजार की लूट

मेरठ। सेलटैक्स विभाग से रिटायर्ड क्लर्क से मंगलवार को कंकरखेड़ा हाईवे के पास दायमपुर कट पर बाइक सवार बदमाश ने 50 हजार रुपये की लूट को अंजाम दिया। बेटी की शादी के लिए सामान खरीदने के लिए बैंक से रुपये निकालने थे। पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी की।

loksabha election banner

दायमपुर गाव निवासी चंद्रपाल सिंह पुत्र मंगतलाल सेलटैक्स विभाग में क्लर्क से रिटायर्ड हैं, जबकि चंद्रपाल के बेटे का वेदव्यासपुरी में मेडिकल स्टोर है। चंद्रपाल ने बताया कि कुछ दिनों बाद उनकी बेटी की शादी है। मंगलवार को उन्होंने कंकरखेड़ा के शिव चौक के पास स्थित पीएनीबी बैंक के खाते से 50 हजार रुपये शादी की खरीदारी करने के लिए निकाले थे। थैले में पचास हजार रुपये रखकर चंद्रपाल साइकिल पर सवार होकर अपने गाव को चल दिए। हाईवे पर दायमपुर कट के पास पहुंचते ही एक बाइक सवार युवक आया और चंद्रपाल से कहा कि तुम्हारा रूमाल गिर गया है, जैसे ही चद्रपाल ने साइकिल रोककर जेब में रूमाल देखा तो साइकिल पर लटके थैले को बदमाश ने झपट्टा मारकर छीना और फरार हो गया। थैले में रुपयों के अलावा घर व स्कूटी की चाबी और बैंकपास बुक भी थी।

इंस्पेक्टर दीपक शर्मा ने बताया कि तहरीर पर केस दर्ज कर बदमाशों को दबोचा जाएगा।

आधा घटे तक नहीं उठा कंट्रोल रूम का नंबर

पीड़ित वृद्ध चंद्रपाल ने अपने मोबाइल से कंट्रोल रूम का नंबर डायल किया, मगर आधा घटे तक भी नंबर रिसीव नहीं हुआ। जिसके बाद कुछ राहगीरों ने कंकरखेड़ा थाने का सीयूजी नंबर वृद्ध को बताया, जिसके बाद थाना पुलिस को लूट की सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.