मेरठ, जेएनएन। मेरठ और आसपास जिलों में आज कई प्रमुख मामले चर्चा में हैं। यहां हम आपको ऐसी ही बड़ी खबरों को कम शब्दों में बताने जा रहे हैं।

1: मंच साझा नहीं कर पाएंगे सतपाल और जयन्त

शामली: राष्ट्रीय लोकदल द्वारा तीन अक्टूबर को शामली में किसान सम्मेलन का कार्यक्रम अब स्थगित कर दिया गया है। विधायक प्रसन्न चौधरी और अशरफ अली के अलावा राष्ट्रीय लोकदल के पदाधिकारियों ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी। कहा कि भाजपा के इशारे पर जिला प्रशासन ने जनपद में धारा 144 लगा दी है, जिस कारण कार्यक्रम स्थगित हुआ। इस सम्मेलन में मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के साथ ही राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयन्त चौधरी को भी शामिल होना था।

2:  प्रेम-संबंध के शक में सहपाठी ने की थी छात्र की हत्या

बिजनौर : हरिद्वार-काशीपुर नेशनल हाईवे पर नगीना मार्ग स्थित सारंगा कांवेंट स्कूल के पास 16 वर्षीय रोहित कुमार पुत्र सुभाष कुमार निवासी गांव काजीवाला थाना नगीना का शव मिला था। उसकी गला रेतकर हत्या की गई थी। पुलिस ने हत्याकांड का राजफाश करते हुए छात्र के सहपाठी को गिरफ्तार किया है। दोनों में दोस्ती थी। एक-दूसरे के घर आना-जाना था। आरोपित किशोर को शक था कि रोहित का उसकी बहन से प्रेम संबंध है। पुलिस ने आला कत्ल चाकू बरामद कर लिया है। 

3: सेंगड़ापीर के कंपोजिट विद्यालय का पूरा स्टाफ संस्पेंड

बुलंदशहर : विकास क्षेत्र गुलावठी के कंपोजिट विद्यालय सेंगड़ापीर में गुरुवार को कक्षा में बच्ची के बंद रहने पर बीएसए ने पूरे विद्यालय स्टाफ को निलंबित कर दिया है। स्कूल प्रधानाध्यापक रेशमपाल, शिक्षिका मंजूलता, रेखा रानी व सरिता तथा अनुदेशक हेमलता को निलंबित कर दिया।

4: थाना प्रभारी के उत्पीड़न से तंग आकर सिपाही ने मांगा वीआरएस 

मेरठ : हस्तिनापुर थाने के सिपाही द्वारा आत्महत्या की धमकी देने की आडियो का अभी निस्तारण नहीं हुआ था। सिपाही अनिल यादव ने थाना प्रभारी के उत्पीड़न से तंग आकर वीआरएस मांग लिया है। सिपाही का कहना है कि थाना प्रभारी ड्यूटी के नाम पर सिपाही का उत्पीड़न कर रहे हैं।

5: मानिटर से कहासुनी के बाद कट्टा लेकर स्कूल पहुंचा कक्षा 9 का छात्र 

मेरठ: देवनागरी इंटर कालेज में शुक्रवार सुबह कक्षा नौ का एक छात्र तमंचे के साथ पकड़ा गया। पकड़े जाने के बाद छात्र तमंचा लेकर आने का कारण बताने को तैयार नहीं था। प्राथमिक पूछताछ में स्कूल के शिक्षकों को छात्र ने बताया कि तमंचा रास्ते में कहीं पड़ा मिला और वहीं से उसने उठा लिया।

Edited By: Parveen Vashishta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट