Move to Jagran APP

Meerut Top News: यहां पढ़ें मेरठ और आसपास के जिलों की बड़ी खबरें, जो दिनभर रहीं सुर्खियों में

Top News from Meerut and other districts सोमवार शाम तक मेरठ और आसपास के जिलों में कई खबरें सुखिर्यों में हैं। इसमें मेरठ में समर गार्डन में विस्फोट से दो मकान गिरने में महिला की मौत का मामला भी शामिल है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 07:00 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 07:00 PM (IST)
Meerut Top News: यहां पढ़ें मेरठ और आसपास के जिलों की बड़ी खबरें, जो दिनभर रहीं सुर्खियों में
यहां पढ़ें मेरठ और आसपास के जिलों की बड़ी खबरें।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ और आसपास जिलों में आज कई प्रमुख मामले चर्चा में हैं। यहां हम आपको ऐसी ही बड़ी खबरों को कम शब्दों में बताने जा रहे हैं।

loksabha election banner

समर गार्डन में विस्फोट से दो मकान गिरे, महिला की मौत

मेरठ: लिसाड़ीगेट के समर गार्डन में सोमवार दोपहर बाद मकान के अंदर विस्फोट होने से दो मकान गिर गए। हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि दोनों परिवार के लगभग दर्जनभर लोग मकान के अंदर दबे हुए हैं। उन्हें निकालने के लिए रेस्क्यू टीमें लगाई गई हैं। फिलहाल विस्फोट की वजह गैस सिलेंडर फटना या पटाखों में आग लगना माना जा रहा है।

अवैध संबंध का शक जताया तो दुपट्टे से गला दबाकर पत्नी की हत्या की

मेरठ: अवैध संबंधों के शक में पत्नी पत्नी के बीच सोमवार को झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने दुपट्टे से गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी। घटना सिविल लांइस थानाक्षेत्र के मोहनपुरी की है। पत्नी की हत्या के बाद आरोपित खुद ही थाने पहुंचा और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

सिविल लाइंस क्षेत्र के मोहनपुरी में अजीत परिवार के साथ रह है। अजीत की शादी 2012 में मोदीनगर की सीमा के साथ हुई थी। शादी के बाद अजीत को दो बच्चे हैं। अजीत पर उसकी पत्नी अवैध संबंध को लेकर कई दिनों से शक जता रही थी। इसी बात को लेकर सोमवार की सुबह की दोनों के बीच कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि अजीत ने बेडरूम में दुपट्टे से गला दबाकर सीमा की हत्या कर दी। उसके बाद खुद ही थाने पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी।

महिला पूर्ति निरीक्षक ने डीएसओ व दो बाबू पर हत्या कराने की धमकी का लगाया आरोप

बुलंदशहर: जनपद में तैनात एक महिला पूर्ति निरीक्षक ने डीएसओ व दो बाबूओं पर मानसिक उत्पीड़न करने के साथ ही हत्या कराने की धमकी देने का आरोप लगा डीएम के सामने पेश होकर अपना दुखड़ा सुनाया। महिला पूर्ति निरीक्षक ने डीएसओ समेत दो बाबूओं पर हत्या कराने की धमकी देने का शिकायती पत्र सौंप कर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

हाजी इकबाल के करीबी सन्नी नागपाल के ठिकानों पर गरजा बुलडोजर

सहारनपुर: करीब 2 महीने पहले सहारनपुर में पुलिस पर हाथ छोड़कर चर्चा में आए प्रॉपर्टी डीलर सन्नी नागपाल की तीन संपित्तयों पर सोमवार को बुलडोजर चला। आरोपित पर जानलेवा हमला और धोखाधड़ी का मुकदमा पहले से दर्ज है। यह मामला सहारनपुर पुलिस से धक्का-मुक्की करने के बाद दर्ज किया गया था। सन्नी नागपाल की मुश्किलें कम नहीं हो रही है। उस पर धोखाधड़ी कर जमीन कब्जाने का आरोप है।

पुलिस की चेतावनी बेअसर, डेरा प्रमुख के अनुयायी पहुंचे रहे बरनावा आश्रम

बागपत: सोमवार को दिन निकलते ही फिर दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब से डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के अनुयायियों का बड़ी संख्या में डेरा सच्चा सौदा आश्रम बरनावा में पहुंचना शुरू हो गया है। रविवार को पुलिस की ओर से आश्रम में भीड़ जुटाने को लेकर चेतावनी दी गई थी। एसपी ने दोबारा नोटिस देकर भीड़ को नियंत्रित करने को कहा था। वहीं डेरा प्रमुख के अनुयायियों पर पुलिस की चेतावनी का असर नहीं दिखाई दे रहा है। वाहनों का काफिला आश्रम की ओर निरंतर बढ़ता जा रहा है।

थाने में नौ अपराधियों ने किया सरेंडर, अपराध नहीं करने की खाई कसम

सहारनपुर: उप्र में दोबारा योगी सरकार आने के बाद अपराधियों में दहशत है। आए दिन अपराधी थानों में पहुंचकर सरेंडर कर रहे हैं। सोमवार को थाना रामपुर मनिहारान क्षेत्र के नौ हिस्ट्रीशीटर अपराध से तौबा करने की तख्ती लेकर थाने में उपस्थित हुए। उन्होंने अपराध न करने की कसम खाई। इन सभी अपराधियों के हाथ में तख्ती थी, जिस पर लिखा था कि मैं अपराध से तौबा करता हूं। मैं दोबारा कोई अपराध नहीं करूंगा। थाने में अपराधियों ने आत्मसमर्पण करने के बाद शांतिपूर्वक जीवन गुजारने का भरोसा दिलाया।

चूहों को मारने के लिए गांव-गांव होगी गोष्ठी

बागपत: संचारी रोग नियंत्रण अभियान के तहत अब एक जुलाई से सभी गांवों में चूहों को मारने के लिए गोष्ठी आयोजित होगी। इसके लिए कृषि विभाग ने गांव वार गोष्ठी का कार्यक्रम जारी कर दिया है। दरअसल, रोग फैलाने में चूहे सबसे बड़ी भूमिका निभाते हैं। वही फसलों को भी नुकसान पहुंचाते हैं।

पार्सल बुक कराकर दिल्ली से ला सकेंगे सामान, बढ़ेगा व्यापार

मेरठ: रैपिड रेल यात्रियों की सुविधा के साथ ही व्यापार को भी बढ़ावा देगी। दिल्ली से कोई भी सामान रैपिड रेल में रखकर ला सकेंगे। हालांकि ज्यादा सामान साथ नहीं ला पाएंगे बल्कि उसे वहां पर पार्सल कराया जा सकेगा। जहां पर उतरेंगे वहीं पर सामान मिल जाएगा। इन सुविधाओं के लिए कुछ स्थानों पर वेयर हाउस भी बनाए जाएंगे। कैसे करा सकेंगे बुक। कहां-कहां मिलेगी सुविधा। कितना सामान यात्रा के साथ ला सकेंगे जैसे बिंदुओं को समेटती हुई स्टोरी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.