Move to Jagran APP

मेरठ: झगड़ा कर मायके आई महिला, पति ने दे दिया तीन तलाक

मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र निवासी एक युवती की शादी करीब दो साल पहले ही गाजियाबाद जनपद निवासी ताहिर से हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही दंपति में घरेलू बातों को लेकर झगड़ा होने लगा।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 07:59 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 07:59 PM (IST)
मेरठ: झगड़ा कर मायके आई महिला, पति ने दे दिया तीन तलाक
मेरठ: पति ने महिला को फोन पर तीन तलाक दे दिया

मेरठ, जागरण संवाददाता। गाजियाबाद ससुराल में पति से झगड़ा कर मायके कंकरखेड़ा आई विवाहिता को तीन तलाक का दंश झेलना पड़ा। पति ने फोन पर ही तीन तलाक दे दिया। जिसके बाद विवाहिता ने पति पर तीन तलाक देने और देवर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में केस दर्ज करा दिया। पुलिस आरोपित देवर को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लाई, जबकि पति फरार हो गया।

loksabha election banner

यह है मामला

कंकरखेड़ा क्षेत्र निवासी एक युवती की शादी करीब दो साल पहले ही गाजियाबाद जनपद निवासी ताहिर से हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही दंपति में घरेलू बातों को लेकर झगड़ा होने लगा। ताहिर कम दहेज लाने पर अक्सर अपनी पत्नी संग मारपीट करता था, जिसका विरोध करने पर उसे तलाक देने तक की धमकी देता था। विवाहिता का आरोप है कि उसके देवर ने छेड़छाड़ की, विरोध करने पर ससुरालियों ने पीडि़ता को पीटा। पति से झगड़े के बाद विवाहिता अपने मायके आ गई थी। जिसके बाद पति ने फोन पर ही तीन तलाक बोल दिया। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने दहेज उत्पीडऩ, तीन तलाक व छेड़छाड़ का प्रयास का मुकदमा दर्ज किया। सोमवार को पुलिस टीम ने गाजियाबाद में पीडि़ता की ससुराल पहुंची, जहां पति ताहिर तो फरार हो गया, मगर पुलिस ने देवर को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि देवर को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। आरोपित पति को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.