Move to Jagran APP

गाजियाबाद से दवा कंपनी के एमडी का पीछा करने लगी कार, बागपत में ईपीई पर ओवरटेक कर रोका, जानिए फिर क्या हुआ

नोएडा निवासी आलोक माथुर एक दवा कंपनी में एमडी हैं। उनका आरोप है कि ईपीई पर पर कार सवार बदमाशों ने हथियार से वार किए। मारपीट में उनकी कार का शीशा भी तोड़ दिया। 112 कंट्रोल रूम पर घटना की जानकारी दी लेकिन घंटा भर बाद भी पुलिस नहीं पहुंची।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Tue, 07 Dec 2021 06:59 PM (IST)Updated: Tue, 07 Dec 2021 06:59 PM (IST)
गाजियाबाद से दवा कंपनी के एमडी का पीछा करने लगी कार, बागपत में ईपीई पर ओवरटेक कर रोका, जानिए फिर क्या हुआ
गाजियाबाद से दवा कंपनी के एमडी का पीछा करने लगी कार, बागपत में ईपीई पर किया लूट का प्रयास

बागपत, जागरण संवाददाता। ईपीई पर लहचौड़ा के पास कार सवार बदमाशों ने दवा कंपनी के एमडी से लूट का प्रयास किया। किसानों को आता देखकर बदमाश भाग खड़े हुए। 

loksabha election banner

यह है मामला 

नोएडा निवासी आलोक माथुर पुत्र सुरेश माथुर वीगो मेडिकल कंपनी में एमडी हैं। आलोक माथुर मंगलवार को चालक संदीप पुत्र हरिराम संग ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे से होकर नोएडा से सोनीपत के राई जा रहे थे। गाजियाबाद से ईपीई पर एंट्री की तो एक लाल रंग की स्विफ्ट कार उनका पीछा करने लगी। बताया कि बदमाशों के पीछा करने का आभास होने पर ड्राइवर ने कार को दौड़ाया। लहचौड़ा के पास बदमाशों ने ओवरटेक कर उनकी कार को रोक लिया। आरोप है कि कार सवार बदमाशों ने हथियार से कई वार किए। मारपीट में उनकी कार का शीशा भी तोड़ दिया। बदमाशों ने उन्हें कार से बाहर निकालकर लूट का प्रयास भी किया। शोर मचाने पर खेतों से किसानों को आता देखकर बदमाश जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पीडि़त ने 112 कंट्रोल रूम पर घटना की जानकारी दी, लेकिन घंटा भर बाद भी पुलिस नहीं पहुंची। इसके बाद पीडि़त गंतव्य को चले गए। इस संबंध में इंस्पेक्टर ओमप्रकाश का कहना है कि दोनों कार में गाजियाबाद से एंट्री करते समय साइड लग गई थी। इस बात को लेकर दोनों पक्ष में मारपीट हुई। लूट के प्रयास का आरोप गलत है।

कटान के लिए 26 मवेशी मेरठ ले जाते तीन तस्कर गिरफ्तार  

बागपत, जागरण संवाददात। जनपद के रास्ते बड़ी संख्या में पशुओं की तस्करी हो रही हैं। इनमें से अधिकांश पशु कटान के लिए ले जाए जाते हैं। यूपी-हरियाणा बार्डर पर निवाड़ा चौकी पुलिस ने मंगलवार सुबह 26 मवेशियों से लदे कैंटर को पकड़ा। मवेशियों को मुंह-पैर बांधकर बुरी तरह से कैंटर में लाद रखा था। पुलिस ने कैंटर में सवार तीन लोगों को गिरफ्तार किया। कोतवाली एसआइ प्रियवृत आर्य के मुताबिक पकड़े गए आरोपित बिजेंद्र निवासी संजय नगर थाना सदर जनपद फरीदकोट (पंजाब), उम्मीद व औसाफ निवासीगण ग्राम बजेडी (मुजफ्फरनगर) है। पूछताछ में पता चला कि आरोपित व्यक्ति मवेशियों को पंजाब से कटान के लिए मेरठ लेकर जा रहे थे। आरोपितों के खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.