Move to Jagran APP

बिजनौर में जहरखुरानी गिरोह के शिकार वृद्ध की मौत, जानिए पुलिस ने कैसे करा दिया मामला रफा-दफा

बिजनौर के गांव बैरमाबादगढ़ी निवासी 70 वर्षीय गफ्फार पुत्र अल्लादिया ई-रिक्शा चलाते थे। बताया जाता है की वह शुक्रवार सुबह हल्दौर चौराहे के निकट स्थित रिक्शा स्टैंड पर ई-रिक्शा लेकर खड़े थे। स्वजन को सूचना मिली कि गफ्फार नशे की हालत में जैतरा में सड़क किनारे खाई में मिले हैं।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Sat, 27 Nov 2021 08:11 PM (IST)Updated: Sat, 27 Nov 2021 08:11 PM (IST)
बिजनौर में जहरखुरानी गिरोह के शिकार वृद्ध की मौत, जानिए पुलिस ने कैसे करा दिया मामला रफा-दफा
बिजनौर में जहरखुरानी गिरोह के शिकार वृद्ध की मौत

बिजनौर, जागरण संवाददाता। नहटौर क्षेत्र के गांव बैरमाबाद निवासी बुजुर्ग ई-रिक्शा चालक की उपचार के दौरान मौत हो गई। स्वजन का कहना है कि वह धामपुर के गांव जैतरा के पास बेहोशी की हालत में मिला, वह जहरखुरानी गिरोह का शिकार हुआ था। स्वजन ने बिना पोस्टमार्टम के शव को सुपुर्द ए-खाक कर दिया है।

loksabha election banner

यह है मामला

क्षेत्र के गांव बैरमाबादगढ़ी निवासी 70 वर्षीय गफ्फार पुत्र अल्लादिया ई-रिक्शा चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करते थे। बताया जाता है की वह शुक्रवार सुबह हल्दौर चौराहे के निकट स्थित रिक्शा स्टैंड पर ई-रिक्शा लेकर खड़े थे। दोपहर के समय उसके स्वजन पर धामपुर पुलिस का फोन आया की गफ्फार नशे की हालत में जैतरा में सड़क किनारे खाई में मिला है, उसे धामपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया है। स्वजन अस्पताल पहुंचे और उनकी हालत नाजुक देखते हुए जिला मुख्यालय ले गए। देर रात उसने दम तोड़ दिया। स्वजन ने शव को बिना पोस्टमार्टम के लिए सुपुर्द -ए-खाक कर दिया है। हालांकि स्वजन ने बताया कि चिकित्सक ने जांच के बाद बुजुर्ग को नशा सुंघाने की बात कही थी। बुजुर्ग की ई-रिक्शा, नकदी एवं मोबाइल भी गायब है। शनिवार को शव गांव पहुंचने पर ग्रामीणों में शोक की लहर दौड़ गई। ई-रिक्शा चालक यूनियन के संरक्षक गुलाम साबिर सिद्दीकी, अध्यक्ष सलीम सिद्दीकी उसके घर पहुंचे। उन्होंने जहर खुरानी गिरोह द्वारा वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की।

पुलिस ने करा दिया मामला रफा-दफा

जानकारी पर नहटौर पुलिस पीडि़त पक्ष से मिली। शव का पोस्टमार्टम कराने की बजाय कार्रवाई नहीं करने के लिए स्वजन को राजी कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजा। कोतवाल सतेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक के स्वजन ने कोई कार्रवाई से इंकार कर दिया था। जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.