Move to Jagran APP

Stolen In Meerut: मेरठ में एक ही रात में पांच घरों में चोरी की वारदात, लिसाड़ी गेट क्षेत्र अपराधियों के निशाने पर

Stolen In Meerut मेरठ में यह खाकी के चुनौती है। शहर में चोरी की वारदातें थमती नजर नहीं आ रही हैं। अब एक ही रात में पांच घरों को निशाना बनाकर चोरों ने पुलिस को चुनौती दी है। पीड़ितों ने थाने में जाकर इस संबंध में तहरीर दी है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Mon, 27 Sep 2021 03:15 PM (IST)Updated: Mon, 27 Sep 2021 03:15 PM (IST)
Stolen In Meerut: मेरठ में एक ही रात में पांच घरों में चोरी की वारदात, लिसाड़ी गेट क्षेत्र अपराधियों के निशाने पर
मेरठ में इनदिनों चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ शहर में चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। खासतौर पर लिसाड़ी गेट क्षेत्र में चोरी की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। रविवार की रात में चोरों ने यहां पर चार घरों को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। शनिवार की रात भी चोरों ने तीनों मकानो में चोरी की वारदातो को अंजाम दिया था। अभी पुलिस तीन चोरियों का खुलासा भी नहीं कर पाई थी। अब चोरों ने एक ही रात में हुमायूंनगर में पांच स्थानों पर चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। पीड़ितों ने थाने मै तहरीर दी है।

loksabha election banner

इस तरह हुई चोरियां

पहली घटना के अनुसार हुमायूनगर निवासी प्रवेज पुत्र लियाकत ने बताया की वह परिवार के साथ अपने मकान में वह सोया हुआ था। देर रात में चोर उसके मकान में घुस आए। मकान से दो मोबाइल, 40 हजार की नगदी चोरी कर फरार हो गए। दूसरी घटना हुमायूंनगर निवासी कपडा कारोबारी इसतयाक पुत्र हसमत के यहाँ हुई चोर उसके मकान से एक मोबाइल 11 हजार रूपये की नगदी चोरी कर ले गये। तीसरी घटना समीर पुत्र दाउद के मकान से चोर दो मोबाइल 13 हजार रूपये की नगदी चोरी कर फरार हो गये। चौथी घटना नफीस पुत्र दाऊद के मकान में हुई जहां चोर उसके भी मकान से एक मोबाइल दो हजार की नगदी चोरी कर फरार हो गए। पांचवीं घटना इरशाद पुत्र हफीज के मकान से भी चोर दो मोबाइल तीन हजार रुपये की नगदी चोरी कर फरार हो गए।

पीड़ितों ने थाने में दी तहरीर

चोरी का पता सोमवार की सुबहा चला जब परिवार के लोग सोकर उठे। पांच मकानों में एक साथ हुई चोरी की वारदात से कालोनी में हड़कंप मच गया। बता दें कि लिसाड़ी गेट क्षेत्र में चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही है। रविवार को भी एक साथ तीन मकानों से चोरों ने लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस अभी तीन चोरियों का खुलासा भी नही कर पाई थी कि चोरों ने एक ही रात में पांच मकानों से लाखों की चोरी की वारदातों को अंजाम दे डाला। इस मांह चोर लिसाडी गेट पुलिस पर भारी पड़ रहे हैं। एक के बाद एक चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पीड़ितों ने थाने में तहरीर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.