सहारनपुर, जेएनएन। गुर्जर सम्राट मिहिरभोज को लेकर राजपूत समाज द्वारा इंटरनेट मीडिया पर गुर्जर समाज के खिलाफ वीडियो वायरल कर अनर्गल टिप्पणी करने के विरोध में गुर्जर समाज के सैकड़ों युवाओं ने शनिवार को सहारनपुर जिला मुख्यालय का प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया। गुर्जर समाज के लोगों ने इस मामले में कार्रवाई की मांग की गई है। यह भी कहा गया कि यदि कार्रवाई नहीं होती है कि उन्‍हें भी महापंचायत करने के लिए विवश होना पड़ेगा।

यह लगाया आरोप

गुर्जर संघर्ष समिति के बैनर तले शनिवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे गुर्जर समाज के लोगों ने जिलाधिकारी के नाम ज्ञापन देते हुए कहा कि प्रतिहार गुर्जर सम्राट मिहिरभोज की प्रतिमा का अनावरण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा दादरी (नोएडा) में किया गया। जिसे लेकर राजपूत समाज द्वारा इतिहास को तोड- मरोड़कर पेश किया जा रहा है और गुर्जर समाज के खिलाफ इंटरनेट मीडिया पर अभद्र कमेन्ट और वीडियो डाली जा रही है,इससे गुर्जर समाज में भारी रोष है। राजपूत समाज के कुछ शरारती तत्व जो गुर्जर और राजपूत समाज में एक माहौल खराब करने का कार्य कर रहे है। उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही होनी चाहिए और उनके खिलाफ मुकदमे दर्ज कर जिले का माहौल खराब होने से बचाना चाहिए नही तो गुर्जर समाज महापंचायत कर आन्दोलन करने को मजबूर होगा।

ये हुए शामिल

प्रदर्शनकारियों में परीक्षित वर्मा विपिन, राहुल गुर्जर,सहदेव चौधरी कार्तिक राठी,रजनीश राठौर, आजाद प्रधान,अनमोल चौधरी, बिल्लू फौजी, शिवम पवार, सागर कुमार, आदित्य चौहान, अक्षय चौधरी, रितिक पवार, अंशुल चौधरी, श्वेतांक चौधरी, कुलदीप चौधरी, दीपक चौधरी,जॉनी कुमार,आशीष चौधरी, मयंक पवार, रोबिन, गौरव पवार, शुभम भटार, गुरदयाल सिंह, नवाब सिंह समेत बड़ी संख्या में गुर्जर समाज के युवा मौजूद रहे।

Edited By: Prem Dutt Bhatt