बागपत, जागरण संवाददाता। Pregnant woman dies बागपत नगर के गायत्रीपुरम मोहल्ले में गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने मौका मुआयना कर महिला के शव को कब्जे में लिया। बागपत के पुराना कस्बा निवासी युवक साकिर गायत्रीपुरम मोहल्ले में किराए के मकान में रहता है। उसकी पत्नी साहिन चार माह की गर्भवती थी। पुलिस ने इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही महिला की मौत की स्थिति स्पष्ट होगी।

लोग जता रहे आशंका

साकिर अपनी पत्नी व एक साल के बेटे के साथ प्रतिदिन की तरह गुरुवार रात मकान में सोया था। शुक्रवार सुबह महिला साहिन अपनी चारपाई पर मृत मिली। इसका पता चलने पर साहिन के मायकेवाले, ससुरालीजन व आस-पड़ोस के लोग वहां पर पहुंच गए। वहीं कोतवाली एसआइ मानवेंद्र सिंह ने मौका मुआयना का महिला के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। लोग महिला की मौत को लेकर तरह-तरह की आशंका जता रहे हैं। हालांकि कोई कुछ नहीं बोल रहा है। उधर एसआइ मानवेंद्र सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही महिला की मौत की स्थिति स्पष्ट होगी।

चार युवकों के हथियारों के साथ फोटो वायरल

बालैनी : इंटरनेट मीडिया पर चार युवकों के फोटो वायरल हो रहे हैं। इनमें से तीन युवकों ने तो अपने फोटो अपनी फेसबुक आईडी और स्टे्टस पर लगा रखे हैं। युवकों के हाथों में राइफल, बंदूकें हैं, तो एक युवक के हाथ मे तमंचे का भी फोटो वायरल हो रहा है। अब सवाल यह है कि युवक के पास यह तमंचा कहां से आया। युवक बालैनी थाना क्षेत्र के एक गांव के बताए जा रहे हैं। हालांकि सही पता पुलिस की जांच के बाद ही चलेगा। हथियारों के साथ फोटो वायरल का यह पहला मामला नहीं है। पूर्व में दर्जनों मामले सामने आ चुके हैं। उधर बालैनी थाना प्रभारी रामनिवास का कहना है कि वायरल फोटो की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

अपहृत किशोरी बरामद, आरोपित भी गिरफ्तार

खेकड़ा : कोतवाली क्षेत्र से आठ सितंबर को किशोरी का संप्रदाय विशेष के आरोपित ने अपहरण किया था। किशोरी के पिता ने फुगाना थाना के जोगिया खेड़ी निवासी साजिद उर्फ सावेज पुत्र फराकत के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। बरामदगी को हिंदू जागरण मंच व स्वजन ने कोतवाली का घेराव भी किया था। बुधवार रात को पुलिस ने आरोपित को अपहृत किशोरी समेत पांची गांव से दबोच लिया। पुलिस ने आरोपित का चालान कर कोर्ट में पेश किया, जहां से न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया। इसकी पुष्टि करते हुए इंस्पेक्टर एनएस ने बताया कि किशोरी संग आरोपित ने दुष्कर्म भी किया। मुकदमे में दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट की धाराएं भी बढ़ाई गई हैं। पीडि़ता किशोरी को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Edited By: Prem Dutt Bhatt