Move to Jagran APP

Pathak Family Massacre Shamli: जेल में बंद हत्यारोपित ने मांगी पांच लाख की रंगदारी

Pathak Family Massacre शामली के सबसे चर्चित और दिल दहला देने वाले पाठक हत्याकांड के जेल में बंद मुख्य आरोपित ने स्वजन से पांच लाख की रंगदारी मांगी है। रकम न देने पर कत्ल की धमकी दी है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Mon, 22 Feb 2021 10:06 PM (IST)Updated: Mon, 22 Feb 2021 10:06 PM (IST)
Pathak Family Massacre Shamli: जेल में बंद हत्यारोपित ने मांगी पांच लाख की रंगदारी
जेल में बंद हत्यारोपित ने मांगी पांच लाख की रंगदारी।

शामली, जेएनएन। जनपद के सबसे चर्चित और दिल दहला देने वाले पाठक हत्याकांड के जेल में बंद मुख्य आरोपित ने स्वजन से पांच लाख की रंगदारी मांगी है। रकम न देने पर कत्ल की धमकी दी है। धमकी देने व रंगदारी लेने आए आरोपित के साथी को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने मोबाइल व बाइक बरामद कर आरोपित का चालान कर दिया।

loksabha election banner

यह है मामला

वर्ष 2019 की अंतिम रात लूट के इरादे से भजन गायक अजय पाठक, उनकी पत्नी स्नेहलता, बेटी वसुंधरा, बेटे भागवत की हत्या अजय पाठक के शिष्य कैराना के झाडख़ेड़ी गांव निवासी हिमांशु ने की थी। पुलिस ने लूटी संपत्ति बरामद कर उसे जेल भेजा दिया था, तभी से वह मुजफ्फरनगर जेल में बंद है। यह मामला कैराना कोर्ट में विचाराधीन है। बताया गया कि 21 फरवरी की देर शाम आदर्श मंडी के मोहल्ला खुशहाली विहार निवासी अभिषेक पुत्र सतेंद्र मृतक अजय पाठक के भाई डाक्टर हरिओम पाठक के पंजाबी कालोनी स्थित घर पहुंचा। उसने हरिओम पाठक से कहा कि वह हिमांशु सैनी के साथ जेल में बंद था और दोनों दोस्त हैं। कल ही जमानत पर जेल से आया है। बताया कि जेल में हिमांशु को वीआइपी खाना मिलता है। हिमांशु ने पांच लाख रुपये मंगवाए है। साथ ही हत्याकांड में समझौता करने को कहा है। बात नहीं मानने पर जान से मारने की धमकी दी है। इसके बाद आरोपित अभिषेक ने पीडि़त परिवार से फोन नंबर मांगा और अपने मोबाइल से हरिओम पाठक के बेेटे का फोटो खींचने लगा। पीडि़त स्वजन ने जब उसे पकडऩे का प्रयास किया तो उसने धक्का मुक्की कर भागने का प्रयास किया, लेकिन भीड़ ने उसे बाइक सहित दबोच लिया। डाक्टर हरिओम पाठक की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी संदीप बालियान ने बताया कि जेल में बंद हिमांशु सैनी ने ही आरोपित को भेजा था। मुकदमा दर्ज कर आरोपित का चालान कर दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.