मेरठ, जेएनएन। दवा लेकर घर जा रही युवती से दूसरे संप्रदाय के युवकों ने छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर उसका हाथ पकड़ लिया। सूचना पर पहुंचे स्वजन को भी आरोपितों ने जमकर पीटा। दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए और जमकर पथराव हुआ। इसमें युवती व दो अन्य लोग घायल हो गए। जानकारी पर बजरंग दल के कार्यकर्ता भी पहुंच गए और उन्होंने हंगामा किया। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेते हुए घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया। साप्रदायिक तनाव की सूचना पर पुलिस के भी हाथ-पाव फूल गए थे।

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र निवासी युवती गुरुवार रात करीब 10 बजे कॉलोनी में स्थित चिकित्सक की दुकान पर दवा लेने गई थी। रास्ते में दूसरे संप्रदाय के युवक की डेयरी है, जहा पर उसके दोस्त भी मौजूद थे। जब युवती डेयरी के सामने से निकल रही थी, तभी दो युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया। उसने विरोध किया तो हाथ पकड़ लिया। जानकारी पर स्वजन पहुंचे तो आरोपितों ने उनकी पिटाई कर दी। इस पर दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए और मारपीट शुरू हो गई। देखते ही देखते पथराव होने लगा। मोहल्ले के लोगों ने घर में घुसकर जान बचाई। छेड़छाड़ और मारपीट की सूचना पर बजरंग दल के कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में मौके पर पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हमजा नाम के युवक को हिरासत में ले लिया। घायल युवती और दो अन्य युवकों को जिला अस्पताल भेज दिया। थाना प्रभारी सुभाष अत्री ने बताया कि एक युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, तनाव को देखते हुए कॉलोनी में पुलिस तैनात कर दी गई है।

डेयरी पर खड़े रहते हैं युवक

स्थानीय लोगों का कहना है कि दुकान पर हर वक्त युवक खड़े रहते हैं। आती-जाती महिलाओं और युवतियों पर टिप्पणी भी करते हैं। कई बार लोगों ने इसका विरोध भी किया, लेकिन आरोपित मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। कुछ दिन पहले भी एक महिला से अभद्रता पर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए थे।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप