मेरठ, जेएनएन। नगर के मोहल्ला इस्लामाबाद निवासी मृतक के बेटे ने अपनी मां से मोबाइल खरीदने के लिए पैसे मांगे थे। उन्होंने कमाकर फोन खरीदने की बात कही थी। इसके चलते बेटे ने चुनरी से गला घोटकर हत्या कर दी थी। कुछ घंटों बाद आरोपित ने घर पहुंचकर पुलिस को आत्मसर्मपण कर दिया था। पुलिस ने गुरुवार को आरोपित को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया। बीते मंगलवार करीब तीन बजे नगर के मोहल्ला इस्लामाबाद निवासी महिला रेशमा पत्नी इबादूर्रहमान घर पर अकेली थी और पती क्लीनिक पर था। इस दौरान उसका बेटा खेजर सौतेली मां से मोबाइल खरीदने के लिए दस हजार रुपये मांग रहा था, लेकिन उन्होंने महंगा मोबाइल खरीदने से मना कर दिया था। इस पर आरोपित मोबाइल लेने की जिद पर अड़ गया था और सौतेली मां रेशमा की चुनरी से गला घोटकर हत्या कर दी थी। मृतक रेशमा के पति इबादूर्रहमान ने बेटे के मुकदमा दर्ज कराया था। गुरुवार को पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

नानू जर्जर पुल पर मरम्मत का कार्य शुरू

मेरठ- करनाल हाईवे स्थित क्षतिग्रस्त नानू गंगनहर पुल की मरम्मत का कार्य शुरू हो गया है। इसमें श्रमिक पुल के ऊपरी हिस्से में मरम्मत कर रहे हैं। हालांकि, मेरठ-करनाल हाईवे की मरम्मत की जिम्मेदारी चित्रभुज कंपनी पर है। अब चित्रभुज कंपनी के ही श्रमिकों द्वारा इसकी मरम्मत का कार्य किया जा रहा है।

चित्रभुज कंपनी के सुपरवाइजर सोनू शर्मा ने बताया कि मेरठ से शामली तक हाईवे में बने गड्ढे शीघ्र भरवाए जाएंगे, लेकिन फिलहाल क्षतिग्रस्त पुलों की मरम्मत का कार्य चल रहा है। यह पुल अंग्रेजों के जमाने का बना हुआ है और कई वर्षों से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। इसके चलते कई हादसे भी हो चुके हैं, जबकि पुल का नीचे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो रहा है। उसमें से ईटे निकल रहे है फिलहाल नहर पुल के ऊपरी भाग का मरम्मत का कार्य चल रहा है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप