Move to Jagran APP

व्यापारी के फ्लैट से नकदी व जेवरात चोरी

नगर स्थित गोवर्धन एन्कलेव कालोनी स्थित स्पोर्ट व्यापारी के फ्लैट पर बदमाशों ने धावा बोलकर 85 हजार रुपये की नकदी व सोने चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 07:55 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 07:55 PM (IST)
व्यापारी के फ्लैट से नकदी व जेवरात चोरी
व्यापारी के फ्लैट से नकदी व जेवरात चोरी

मेरठ, जेएनएन। नगर स्थित गोवर्धन एन्कलेव कालोनी स्थित स्पोर्ट व्यापारी के फ्लैट पर बदमाशों ने धावा बोलकर 85 हजार रुपये की नकदी व सोने चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। बदमाशों की संख्या चार थी और स्कूटी व बाइक पर सवार थे। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बदमाशों की फुटेज इंस्पेक्टर प्रेमचंद शर्मा ने कब्जे में ली।

loksabha election banner

भैंसा निवासी स्पोर्ट व्यापारी विशाल शर्मा आरएसएस के बस्ती प्रमुख भी हैं और वर्तमान में स्वजन के साथ गोवर्धन एन्कलेव स्थित फ्लैट में रहते हैं। शुक्रवार को वह रोज की तरह गोलमार्केट स्थित दुकान पर चले गये। घर पर पत्नी कविता व मां कृष्णा ही थे। अपराह्न करीब तीन बजे धूप निकलने पर बाहरी गेट का ताला लगाकर दोनों कपड़े छत पर सुखाने के लिए गए। करीब 20 मिनट बाद वापस आए तो गेट खुला हुआ था और अंदर सामान अस्तव्यस्त था। सेफ खुली हुई थी और लाकर में रखी 85 हजार रुपये की नकदी व सोने-चांदी के जेवरात आदि सामान नहीं था। जबकि बेड व घर का अन्य सामान भी फैला हुआ था। सूचना पर इंस्पेक्टर प्रेमचंद शर्मा पुलिस बल के साथ पहुंचे लेकिन तब तक बदमाश काफी दूर जा चुके थे। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो दो बदमाश नीली स्कूटी व दो बाइक पर सवार थे और मास्क लगाए हुए थे। पुलिस ने फुटेज कब्जे में ले ली। उक्त मामले में पीड़ति ने तहरीर दी है।

-हरहाल में वारदात के इरादे से आए थे बदमाश

बदमाश हर हाल में स्पोर्ट व्यापारी के घर पर वारदात के इरादे से आए थे। लोगों ने बताया कि उक्त बदमाश इससे पहले दूसरे फ्लैटों के बाहर भी पहुंचे थे, लेकिन उक्त फ्लैट नहीं बताकर वापस लौट गये। यह सब सीसीटीवी कैमरे में भी दिखाई दिया। उधर, यह भी माना जा रहा व्यापारी के पिता बीमार हैं और अस्पताल में मेरठ भर्ती हैं। स्वजन की वहां भी रहने की उम्मीद होगी। पुलिस इस मामले में स्थानीय व्यक्ति संलिप्त मान रही है।

इन्होंने कहा..

उक्त मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इंस्पेक्टर को बदमाशों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

उदयप्रताप सिंह,

सीओ मवाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.